Home Tags Documentary

Tag: Documentary

BBC Documentary Row: PM मोदी पर बनी बीबीसी डॉक्यूमेंट्री पर रोक...

0
BBC Documentary Row: बीबीसी की डॉक्यूमेंट्री पर प्रतिबंध लगाने के केंद्र के फैसले को चुनौती देने वाली याचिका पर आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होगी

BBC Documentary स्क्रीनिंग से पहले DU में धारा 144 लागू, जेएनयू...

0
BBC Documentary: दिल्ली विश्वविद्यालय में नरेंद्र मोदी पर बीबीसी डॉक्यूमेंट्री की स्क्रीनिंग से पहले शुक्रवार को कला संकाय में बड़ी सभाओं पर प्रतिबंध लगाते हुए धारा 144 लागू कर दी गई थी।

PM Modi BBC Documentary Row: पीएम मोदी पर BBC की डॉक्यूमेंट्री...

0
PM Modi BBC Documentary Row: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बनी बीबीसी की डॉक्यूमेंट्री की गुरुवार को विदेश मंत्रालय ने कड़ी आलोचना की।

Google Doodle: गूगल ने डूडल बनाकर इंजीनियर गेराल्ड ‘जैरी लॉसन’ को...

0
Google Doodle: Google ने आज Doodle बनाकर अमेरिकी कंप्यूटर इंजीनियर गेराल्ड जैरी लॉसन को उनके 82वें जन्मदिन पर याद किया है।

Rings of Saturn: शनि ग्रह के रिंग की कैसे हुई उत्पत्ति?...

0
Rings of Saturn: शनि ग्रह के रिंग, सौर मंडल की सबसे बेहतरीन संरचनाओं में से एक हैं। शनि ग्रह के रिंग छोटे-छोटे कणों से बने हुए हैं। यह कण मुख्य रूप से पानी की बर्फ के बने हैं पर इनमें चट्टानों के कण भी शामिल हैं।

Cannes Film Festival: चर्चा मे बनी हैं ऑस्कर विजेता फिल्म मेकर...

0
74वें कांस फिल्म उत्सव में इस बार सबसे ज्यादा चर्चा में रही एक गाय पर बनी बेस्ड डॉक्यूमेंट्री। यह डॉक्यूमेंट्री 93 मिनट...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!