Home Tags Dinesh Karthik

Tag: Dinesh Karthik

India ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए किया...

0
India और South Africa के बीच जून में पांच मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी। इस सीरीज के लिए रविवार को भारतीय टीम की घोषणा कर दी गई है।

IPL में 2008 से लेकर 2022 तक लगातार इन आठ खिलाड़ियों...

0
IPL की शुरुआत 2008 में हुई थी। इसके बाद से लगातार हर साल आईपीएल का आयोजन होता रहा है। अब तक 14 सीजन आईपीएल के खेले जा चुके हैं। जबकि 15वें सीजन की तैयारी शुरू हो चुकी है। इस सीजन को मिलाकर आईपीएल का 15वां सीजन खेला जाएगा। इस सीजन में सिर्फ 8 ही ऐसे खिलाड़ी हैं, जो पहले सीजन से इस टूर्नामेंट को खेलते आ रहे हैं। इस लिस्ट में कोई भी विदेशी खिलाड़ी नहीं है।

Vijay Hazare Trophy: Himachal Pradesh ने Tamil Nadu को हराया, जीता...

0
Vijay Hazare Trophy: BCCI की घरेलू टूर्नामेंट Vijay Hazare Trophy के फाइनल मुकाबले में Himachal Pradesh ने Tamil Nadu को हराकर फाइनल का खिताब जीत लिया। हिमाचल प्रदेश ने पहली बार विजय हजारे ट्रॉफी का खिताब अपने नाम किया। तमिलनाडु ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सभी विकेट खोकर 314 रन बनाए। तमिलनाडु के लिए दिनेश कार्तिक ने शतकीय पारी खेलते हुए 116 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी हिमाचल प्रदेश की टीम तमिलनाडु को बराबरी का टक्कर देते हुए मुकाबले को जीत लिया।

Vijay Hazare Trophy: Tamil Nadu ने Saurashta को हराकर फाइनल में...

0
Vijay Hazare Trophy: BCCI की घरेलू टूर्नामेंट Vijay Hazare Trophy के सेमीफाइनल मुकाबले में Tamil Nadu ने Saurashta को 2 विकेट से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। 5 बार की चैंपियन टीम ने फिर से एक बार विजय हजारे ट्रॉफी के फाइनल में जगह बनाई है। सौराष्ट ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट के नुकसान पर 310 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी तमिलनाडु की टीम ने अंतिम गेंद पर चौका लगाकर मुकाबले को 2 विकेट से जीत लिया।

IPL 2021 : Dinesh Karthik ने आईपीएल में बनाया बड़ा रिकॉर्ड,...

0
Dinesh Karthik ने आईपीएल में धोनी के 114 कैच का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। केकेआर के गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा की गेंद पर सूर्यकुमार कुमार यादव का एज लगा और विकेटकीपर दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने कैच लपककर आईपीएल इतिहास में सबसे ज्यादा कैच पकड़ने के मामले में महेंद्र सिंह धोनी को पीछे छोड़ दिया।

धोनी से तुलना पर बोले कार्तिक, धोनी यूनिवर्सिटी के टॉपर हैं...

भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक इन दिनों चारों तरफ चर्चा का विषय बनें हुए है। हर तरफ उनके कारनामे की तारीफें की...

दिनेश कार्तिक ने आखिरी गेंद पर पलटा मैच, 4 विकेट से...

भारतीय टीम ने त्रिकोणीय टी-20 सीरीज निदाहस ट्रॉफी के रोमांचक फाइनल मुकाबले में बांग्लादेश को 4 विकेट से रौंदकर जीत का खिताब अपने नाम...

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!