Home Tags Delhi school news

Tag: delhi school news

दिल्ली के स्कूलों में विंटर वैकेशन हुई कम! 1 से 6...

0
दिल्ली के स्कूलों में विंटर वेकेशन का ऐलान कर दिया गया है। राजधानी में 1-6 जनवरी तक सभी स्कूल बंद रहेंगे। स्कूलों में इस बार सर्दियों की छुट्टियां केवल 6 दिन होंगी।

राजधानी दिल्ली में भारी बारिश के बीच CM केजरीवाल का आदेश,...

0
Schools Closed in Delhi: भारी बरसात और मौसम विभाग की चेतावनियों के मद्देनजर सोमवार (10 जुलाई) को दिल्ली के सभी स्कूलों को एक दिन के लिए बंद करने का फैसला किया गया है।

दिल्ली के स्कूलों में कक्षा 8 में स्वास्थ्य और योग विज्ञान...

Delhi High Court: दिल्ली के स्कूलों में कक्षा आठ तक के पाठ्यक्रम में स्वास्थ्य और योग विज्ञान को शामिल करने का मामला विवादों से घिरता नजर आ रहा है।

Delhi School Update: शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया ने किया बड़ा एलान,...

0
Delhi School Update: दिल्ली सरकार ने सभी निजी स्कूलों के लिए एक दिशा-निर्देश जारी किया है। जिस स्कूल ने ऐसा किया उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Delhi में एक हफ्ते के लिए बंद किये गये सभी स्कूल,...

0
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का कहना है कि दिल्ली सरकार के सभी कार्यालय एक सप्ताह के लिए पूरी तरह से वर्क फ्रॉम होम करेंगे। वहीं, निजी कार्यालयों को यथासंभव WFH विकल्प चुनने की सलाह दी गयी है। एक हफ्ते के लिए निर्माण गतिविधियों की इजाजत नहीं होगी। उन्होंने कहा कि एक सप्ताह के लिए स्कूल बंद रहेंगे।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!