Home Tags Delhi riots case

Tag: Delhi riots case

Delhi Riots: शरजील इमाम को झटका, जमानत अर्जी खारिज, कोर्ट ने...

0
कोर्ट ने साजिश को पूर्वनियोजित बताते हुए कहा कि शरजील इमाम पर लगे आरोप प्रथम दृष्टया सही हैं।

Delhi Riots: दिल्ली दंगे मामले में गिरफ्तार खालिद सैफी की जमानत...

0
Delhi Riots: यूनाइटेड अगेंस्ट हेट संगठन के संस्थापक खालिद सैफी की दिल्ली दंगे मामले में कड़कड़डूमा कोर्ट ने UAPA के तहत जमानत देने से इनकार कर दिया।

Delhi Riots मामले में Umar Khalid को लगा झटका, कड़कड़डूमा कोर्ट...

0
Delhi Riots: कड़कड़डूमा कोर्ट ने गुरुवार को उमर खालिद को दिल्ली दंगों की बड़ी साजिश के मामले में आईपीसी और यूएपीए के तहत जमानत देने से इनकार कर दिया है।

दिल्ली दंगों के मामले में जेएनयू के पूर्व छात्र Umar Khalid...

Umar Khalid: दिल्ली की एक अदालत ने फरवरी 2020 के दौरान दिल्ली दंगों के सिलसिले में एक बड़ी साजिश के मामले में जेएनयू के पूर्व छात्र उमर खालिद (Umar Khalid) की जमानत याचिका पर गुरुवार को अपना आदेश सुरक्षित रख लिया।

Delhi Riots Case: दिल्‍ली पुलिस ने HC से कहा- पेशेवर तरीके...

0
Delhi Riots Case: दिल्ली दंगे नेताओं की अमर्यादित बयानबाजी और लोगों को उकसाने के कारण हुए थे।

Shahrukh Pathan की जमानत याचिका पर सुनवाई 21 फरवरी तक टला,...

0
Delhi Riots: दिल्ली दंगा के दौरान पुलिस वाले पर रिवाल्वर तानने वाले शाहरुख पठान (Shahrukh Pathan) समेत पांच आरोपियों की जमानत याचिका पर कोर्ट ने सुनवाई को 21 फरवरी तक के लिए आगे बढ़ा दिया है।

Delhi Riots : कड़कड़डूमा कोर्ट ने दिल्ली पुलिस को लगाई फटकार

0
Delhi Riots : नॉर्थ ईस्ट दिल्ली हिंसा मामले में कड़कड़डूमा कोर्ट ने आज मामले की सुनवाई के दौरान दिल्ली पुलिस को फटकार लगाई है। मामले में जांच अधिकारियों पर कड़कड़डुमा कोर्ट ने नाराजगी जताते हुए कहा कि मामले की जांच कर रहे अधिकारी कोर्ट में पूरी तैयारी के साथ आए। कोर्ट ने यहां तक कह दिया की जांच अधिकारी कोर्ट को मजबूर न करें कि उनके खिलाफ आदेश पारित करें।

Delhi Riots : शारजील इमाम की जमानत याचिका पर सुनवाई पूरी,...

0
Delhi की कड़कड़डूमा कोर्ट ने दिल्ली हिंसा में आरोपी शारजील इमाम की जमानत याचिका पर सुनवाई पूरी की गई। अदालत में दोनों पक्षों की दलील पूरी हो जाने के बाद कोर्ट ने दोनों पक्षों को इस मामले पर अपनी लिखित दलीलें दाखिल करने का आदेश दिया।

Delhi Riots : ताहिर हुसैन पर UAPA के तहत मुकदमा चलाए...

0
Delhi Riots के आरोपी ताहिर हुसैन पर UAPA के तहत मुकदमा चलाए जाने के मामलें में दिल्ली पुलिस ने दिल्ली हाईकोर्ट को बताया कि यूएपीए प्रावधानों को चुनौती देना मुकदमे को रोकने का प्रयास है। हुसैन ने गैरकानूनी गतिविधि (रोकथाम) अधिनियम (यूएपीए) के मामले में मुकदमा चलाने की मंजूरी देने को चुनौती दी है।

Delhi Riots Case : कोर्ट में दिल्‍ली पुलिस ने कहा- Sharjeel...

0
Delhi Riots Case : दिल्ली पुलिस ने बुधवार को शहर की एक अदालत में Sharjeel Imam की जमानत याचिका की सुनवाई के दौरान न्यायाधीश अमिताभ रावत के समक्ष दावा किया कि जामिया मिलिया इस्लामिया (Jamia Millia Islamia) और अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (AMU) में जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) के छात्र शरजील इमाम द्वारा दिए गए भाषण को विभाजनकारी बताया और कहा कि उन्होंने पूरी तरह से अराजकता पैदा करने का प्रयास किया।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!