Home Tags Delhi pollution level today live

Tag: delhi pollution level today live

Delhi AQI: दिल्ली में सांस लेना और भी हुआ मुश्किल, AQI...

0
Delhi AQI: दिल्ली-एनसीआर में वायु प्रदूषण का स्तर लगातार खराब होते जा रहा है दिल्ली में एयर क्वॉलिटी इंडेक्स 337 तक पहुंच चुका है.

APN News Live Updates: Nishad Party ने बीजेपी के साथ मिलकर...

0
APN News Live Updates: हरिद्वार धर्म संसद में हुई हेट स्पीच (Hate Speech) के मामले में उत्तराखंड पुलिस ने यति नरसिंहानंद को गिरफ्तार कर लिया।

दिल्ली में बढ़ते ठंड के साथ Pollution आउट ऑफ कंट्रोल, AQI-425

0
Delhi Pollution: देश की राजधानी दिल्ली में ठंड और कोहरे के कारण सामान्य जनजीवन बुरी तरह से प्रभावित हुआ है। दिल्ली का AQI-425 दर्ज किया गया।

Delhi Air Pollution: राहत की खबर, हवा ‘बहुत खराब’ श्रेणी से...

0
Delhi Air Pollution: दिल्ली वालों के लिए एक राहत की खबर है। हालांकि देश के राजधानी की हवा अब भी 'खराब' है। लेकिन पहले की तरह 'बहुत खराब' नहीं है यानी बुधवार को दिल्ली की वायु गुणवत्ता ‘बहुत खराब’ श्रेणी से ‘खराब’ की हो गई है।

Delhi-NCR में प्रदूषण के हालात में नहीं है कोई सुधार, AQI...

0
Delhi-NCR में लगी तमाम पाबंदियों के बावजूद वायु प्रदूषण के हालात में कोई सुधार नहीं दिखाई दे रहा है। SAFAR-India के द्वारा जारी आंकड़े के मुताबिक दिल्ली की वायु गुणवत्ता सूचकांक (AQI) 314 दर्ज की गई। वहीं NCR के नोएडा में 317 और गुरुग्राम में 325 AQI रिकॉर्ड किया गया।

CJI ने कहा, …तो क्‍या आप पाकिस्‍तान के उद्योग धंधे बंद...

0
Delhi-NCR में वायु प्रदूषण (Air Pollution) के मामले पर आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई। सुनवाई के दौरान केंद्र की ओर से SG ने कहा कि हमने टास्क फोर्स बनाई है और हम चाहते हैं कि कोर्ट की निगरानी में टॉस्कफोर्स काम करे। SG ने कहा टास्क फोर्स के सदस्य हर रोज शाम 6 बजे मिलेंगे। इस पर जस्टिस चंद्रचूड़ ने पूछा कि ये टास्क फोर्स दिल्ली या NCR के लिए बनाई गई है। जिस पर SG ने कोर्ट को बताया की दिल्ली और NCR दोनों के लिए है। पढ़ें खबर से जुड़े 10 अहम बिंदु:

Modi Government ने दिल्ली-NCR में प्रदूषण नियंत्रण के लिए टास्क फोर्स...

0
सुप्रीम कोर्ट में गुरुवार को दिल्ली-एनसीआर प्रदूषण मामले पर सुनवाई के दौरान Modi Government ने दाखिल हलाफ़नमे में जानकारी दी है कि केंद्र सरकार ने प्रदूषण नियंत्रण के लिए टास्क फोर्स का गठन किया है।

दिल्ली सरकार एक महीने के भीतर Start-up और Film policies करेगी...

0
दिल्ली उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने एसोचैम वेबिनार में कहा, हमने एक बहुत ही प्रगतिशील स्टार्ट-अप नीति और एक फिल्म नीति बनाई है, जिसे एक महीने के भीतर लागू किया जाएगा, जिससे दिल्ली की एक नई पहचान बनेगी और शहर का प्रति व्यक्ति आय बढ़ेगा।

Delhi की दमघोटूं हवा में सांस लेना हुआ मुश्किल, Air Quality...

0
Delhi सहित देश के तमाम शहरों में दिवाली की रात जबरदस्त आतिशबाजी से वायु प्रदूषण गंभीर स्तर पर पहुंच गया। दिवाली पर पटाखों के बैन का कोई असर नहीं दिखा और देश के अलग-अलग हिस्सों में जमकर पटाखें जलाए गए।

Pollution Live Update: पूरे Delhi-NCR में धुआं-धुआं, बाहर निकलने से पहले...

0
Pollution Live Update: पूरे Delhi-NCR में प्रदूषण का स्तर काफी खतरनाक हालत में है। दिल्ली के जनपथ में वायु गुणवत्ता 'खतरनाक' स्तर...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!