Home Tags Delhi Pollution Control Committee

Tag: Delhi Pollution Control Committee

Delhi AQI: दिल्ली में सांस लेना और भी हुआ मुश्किल, AQI...

0
Delhi AQI: दिल्ली-एनसीआर में वायु प्रदूषण का स्तर लगातार खराब होते जा रहा है दिल्ली में एयर क्वॉलिटी इंडेक्स 337 तक पहुंच चुका है.

APN News Live Updates: Nishad Party ने बीजेपी के साथ मिलकर...

0
APN News Live Updates: हरिद्वार धर्म संसद में हुई हेट स्पीच (Hate Speech) के मामले में उत्तराखंड पुलिस ने यति नरसिंहानंद को गिरफ्तार कर लिया।

दिल्ली में बढ़ते ठंड के साथ Pollution आउट ऑफ कंट्रोल, AQI-425

0
Delhi Pollution: देश की राजधानी दिल्ली में ठंड और कोहरे के कारण सामान्य जनजीवन बुरी तरह से प्रभावित हुआ है। दिल्ली का AQI-425 दर्ज किया गया।

Delhi Air Pollution: राहत की खबर, हवा ‘बहुत खराब’ श्रेणी से...

0
Delhi Air Pollution: दिल्ली वालों के लिए एक राहत की खबर है। हालांकि देश के राजधानी की हवा अब भी 'खराब' है। लेकिन पहले की तरह 'बहुत खराब' नहीं है यानी बुधवार को दिल्ली की वायु गुणवत्ता ‘बहुत खराब’ श्रेणी से ‘खराब’ की हो गई है।

Delhi Pollution: दिल्ली में सोमवार से “रेड लाइट ऑन गाड़ी ऑफ”...

0
Delhi Pollution: प्रदूषण के दिल्ली का दम घुटा जा रहा है। ऐसे में दिल्ली सरकार ने पर्यावरण की रक्षा के लिए “रेड लाइट ऑन, गाड़ी ऑफ” नाम से अभियान शुरू किया है। इस मामले में दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने बताया कि “रेड लाइट ऑन, गाड़ी ऑफ” अभियान में करीब 2,500 नागरिक सुरक्षा स्वयंसेवकों की सेवाएं ली जाएंगी। पूरे दिल्ली में यह अभियान 18 अक्टूबर से शुरू होगा।

यमुना को प्रदूषित करने वाली 12 सीईटीपी पर लगा 12 करोड़...

देश की राजधानी दिल्ली में 12 कॉमन एफ्लूएंट ट्रीटमेंट प्लांट (सीईटीपी) पर 12 करोड़ रुपये से अधिक का जुर्माना लगाया है। दिल्ली...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!