Home Tags Delhi lg vs cm arvind kejriwal

Tag: delhi lg vs cm arvind kejriwal

केंद्र और दिल्ली की जंग के बीच 10 जुलाई को दिल्ली...

0
Delhi Ordinance: दिल्ली में अधिकारियों के ट्रांसफर-पोस्टिंग से जुड़े अधिकारों को लेकर केंद्र सरकार द्वारा लाए अध्यादेश पर अब 10 जुलाई को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होगी।

Delhi LG पर भड़के सीएम अरविंद केजरीवाल, बोले- “पूरी तरह से गला...

0
Delhi: दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना के आदेश पर दिल्ली सरकार के अलग-अलग विभागों में काम कर रहे 437 सलाहकार और फैलो के रूप में कार्यरत लोगों...

केंद्र के अध्यादेश के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंची दिल्ली सरकार, 3...

0
Delhi Ordinance: दिल्ली में अफसरों की ट्रांसफर-पोस्टिंग से जुड़े अधिकार को लेकर केजरीवाल सरकार ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।

CM Arvind Kejriwal के सरकारी आवास के रिनोवेशन का CAG करेगा...

0
Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। सीएम के सरकारी आवास के रिनोवेशन पर हुए खर्च का अब सीएजी ऑडिट होगा।

‘वह दिन दूर नहीं जब… गवर्नर और राज्यपालों के जरिये PM...

0
Delhi Ordinance: बिहार की राजधानी में 23 जून को विपक्षी दलों के नेताओं की बैठक होनी है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल इस प्रयास में जुटे हैं कि...

सुप्रीम कोर्ट का फैसला आते ही एक्शन में CM Arvind Kejriwal...

0
सुप्रीम कोर्ट के फैसले आने के चंद घंटे बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल एक्शन मोड में आ गए हैं। मुख्यमंत्री ने एक अधिकारी का ट्रांसफर कर दिया है। दरअसल, ट्रांसफर-पोस्टिंग पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के कुछ घंटों बाद ही दिल्ली सरकार ने सेवा सचिव आशीष मोरे को हटा दिया।

अरविंद केजरीवाल ही होंगे दिल्ली के ‘किंग’, यहां पढ़ें फैसले की...

0
Delhi GOVT vs LG: दिल्ली का बॉस कौन? इस मुद्दे पर गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई। पांच जजों की पीठ ने केजरीवाल सरकार के हक में फैसला सुनाया। हालांकि, एलजी के पावर को लेकर भी शीर्ष अदालत ने टिप्पणी की।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!