Home Tags Delhi aqi today

Tag: delhi aqi today

Delhi Pollution: दिल्ली-एनसीआर प्रदूषण से नहीं मिल रही लोगों को राहत...

0
Delhi Pollution: दिल्ली-एनसीआर में वायु प्रदूषण और पड़ोसी राज्यों में पराली जलाए जाने के मसले पर आज यानी मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई है । सुप्रीम कोर्ट ने पराली जलाने के मुद्दे पर पंजाब सरकार को खूब फटकारा है। सुप्रीम कोर्ट ने 5 दिसंबर को सुनवाई की अगली तारीख कर दी है। सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली और उत्तर प्रदेश सरकार को खुले में कूड़ा जलाने की घटनाओं पर रिपोर्ट दाखिल करने का निर्देश दिया।

क्या होता है AQI और कैसे यह मापा जाता है?

0
शुक्रवार को दूसरे दिन भी दिल्ली-एनसीआर और आसपास के इलाकों में वायु प्रदूषण की स्थिति खराब बनी रही, वायु गुणवत्ता सूचकांक (एक्यूआई)...

Delhi AQI: दिल्ली में सांस लेना और भी हुआ मुश्किल, AQI...

0
Delhi AQI: दिल्ली-एनसीआर में वायु प्रदूषण का स्तर लगातार खराब होते जा रहा है दिल्ली में एयर क्वॉलिटी इंडेक्स 337 तक पहुंच चुका है.

Pollution In Delhi: दिवाली से पहले ही राजधानी की हवा हुई...

0
Pollution In Delhi: राजधानी दिल्ली और NCR में एक बार प्रदूषण ने दस्तक दे दी है। इस बार दिवाली से पहले ही दिल्ली की हवा जहरीली हो गयी है।

क्या है Delhi Air Quality Index, जिसके कारण स्कूल एक हफ्ते...

0
केजरीवाल सरकार ने सुप्रीम कोर्ट से फटकार खाने के बाद राजधानी के स्कूलों को एक हफ्ते के लिए बंद कर दिया है। साथ ही सरकारी कार्यालयों को वर्क फ्रॉम होम करने को कहा है लेकिन क्या आपको पता है कि सरकार ने यह फैसला दिल्ली के एयर क्वालिटी इंडेक्स के चलते लिया है। यहां हमको बताएंगे कि एयर क्वालिटी इंडेक्स क्या होता है? साथ ही दिल्ली की अलग-अलग जगहों के इंडेक्स की भी जानकारी देंगे।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!