Home Tags Crypto trading

Tag: crypto trading

क्या है क्रिप्टोकरेंसी, देश में इसकी खरीद, बिक्री कैसे करें? यहां...

0
Cryptocurrency व्यापार लगातार विकसित हो रहा है। क्रिप्टोकरेंसी में रुचि रखने वाले लोग इसके बारे में अधिक से अधिक जानना चाहते हैं। भारत में क्रिप्टोकरेंसी बाजार में 12-15 क्रिप्टो एक्सचेंजों का वर्चस्व है, जिसमें दैनिक ट्रेडिंग वॉल्यूम 500 रुपये से लेकर 1500 करोड़ रुपये तक है।

अगर भारत में दिवालिया हुआ कोई क्रिप्टो एक्सचेंज तो निवेशकों के...

0
आप शायद पूरी FTX तबाही के बारे में जानते होंगे? जिसने क्रिप्टो बाजार में कहर बरपाया है। FTX निवेशक अपना पैसा निकालने के लिए हाथ-पांव मार रहे हैं। इतना ही नहीं, बाजार में निवेश करने वाले लोग धीरे-धीरे सिस्टम से विश्वास खो रहे हैं।

Cryptocurrency Prices Today: क्रिप्टो के बाजार में गिरावट, जानें क्या है...

0
Cryptocurrency Prices Today: प्रमुख क्रिप्टोकरेंसी में 7 नवंबर को गिरावट देखने को मिला, इसके साथ ही ग्लोबल क्रिप्टो मार्केट कैप पिछले दिन की तुलना में 1.46 प्रतिशत घटकर 1.04 ट्रिलियन डॉलर हो गया।

Crypto Market में हाहाकार, बिटकॉइन 9 फीसदी से ज्यादा टूटा, जानें...

0
Crypto Market: बुधवार का दिन क्रिप्टोकरेंसी में निवेश करने वाले लोगों के लिए अच्छा नहीं रहा है। अमेरिकी में अपेक्षा से अधिक रिटेल महंगाई के कारण क्रिप्टो बाजार में ऐसा भूचाल आया, जिसकी भरपाई हाल फिलहाल होना संभव नहीं दिखता।

Crypto Market Today: क्रिप्टो निवेशकों के लिए लकी साबित हो रहा...

0
Crypto Market Today: क्रिप्टोकरेंसी मार्केट में आज हल्का उछाल देखने को मिला है।

Crypto Market Update: Bitcoin और Ethereum में फिर दर्ज की गई...

0
Crypto Market Update: पिछले कुछ दिनों से क्रिप्टोकरेंसी मार्केट काफी स्थिर नजर आ रहा है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!