Home Tags Crypto news

Tag: crypto news

अगर भारत में दिवालिया हुआ कोई क्रिप्टो एक्सचेंज तो निवेशकों के...

0
आप शायद पूरी FTX तबाही के बारे में जानते होंगे? जिसने क्रिप्टो बाजार में कहर बरपाया है। FTX निवेशक अपना पैसा निकालने के लिए हाथ-पांव मार रहे हैं। इतना ही नहीं, बाजार में निवेश करने वाले लोग धीरे-धीरे सिस्टम से विश्वास खो रहे हैं।

उतार-चढ़ाव के बाद Crypto Market में लौटी रौनक; जानें बिटकॉइन, इथेरियम...

0
Crypto Market में सितंबर के शुरुआत से ही उतार-चढ़ाव का दौर देखने को मिल रहा है। पिछले कई दिनों से गिरावट के साथ कारोबार करने वाली क्रिप्टोकरेंसी बिटकॉइन (Bitcoin) गुरुवार को 19,000 डॉलर के पार ट्रेड कर रही है।

Cryptocurrency: क्रिप्टो बाजार में लौटी रौनक, जानिए अब क्या है Bitcoin...

0
Cryptocurrency के बाजार में जारी गिरावट पर बुधवार को ब्रेक लगता दिख रहा है। मंगलवार को बिटकॉइन और इथेरियम सहित कई क्रिप्टोकरेंसी की कीमतों में इजाफा हुआ है।

Cryptocurrency Rate Today: क्रिप्टो बाजार में भारी गिरावट, बिटकॉइन 20 हजार...

0
Cryptocurrency Rate Today: शुक्रवार को ग्लोबल क्रिप्टोकरेंसी बाजार में बड़ी गिरावट देखी जा रही है। इसका मार्केट कैप फिर से 1 खरब डॉलर के नीचे आ गया है। बिटकॉइन और इथेरियम दोनों क्रिप्टोकरेंसी ही अहम स्तरों से नीचे फिसल गई हैं।

Crypto Market में हाहाकार, बिटकॉइन 9 फीसदी से ज्यादा टूटा, जानें...

0
Crypto Market: बुधवार का दिन क्रिप्टोकरेंसी में निवेश करने वाले लोगों के लिए अच्छा नहीं रहा है। अमेरिकी में अपेक्षा से अधिक रिटेल महंगाई के कारण क्रिप्टो बाजार में ऐसा भूचाल आया, जिसकी भरपाई हाल फिलहाल होना संभव नहीं दिखता।

Cryptocurrency मार्केट में उछाल, जानें बिटकॉइन, इथेरियम समेत बड़ी करेंसी का...

0
Cryptocurrency बाजार में पिछले एक सप्ताह से तेजी देखी जा रही है। वैश्विक क्रिप्टोकरेंसी बाजार गुरुवार के स्तर से 2.53 प्रतिशत बढ़ा है। क्रिप्टोकरेंसी डेटा एग्रीगेटर CoinMarketCap के अनुसार, वैश्विक क्रिप्टोकरेंसी मार्केट कैप 1.004 ट्रिलियन डॉलर हो गया है।

Crypto Price Today: क्रिप्टो बाजार में तेजी, जानें आज का लेटेस्ट...

0
Crypto Price Today: क्रिप्टो बाजार में गुरुवार को तेजी देखी गई है। पिछले दिन के दौरान ग्लोबल क्रिप्टो मार्केट कैप 3.82 फीसदी बढ़कर 974.88 अरब डॉलर पर पहुंच गया है।

Cryptocurrency में भारी गिरावट, जानिए बिटकॉइन,इथेरियम और टीथर का लेटेस्ट रेट

0
Cryptocurrency: बिटक्वाइन क्रिप्टोकरेंसी का इस वक्त क्वाइनडेस्क पर रेट 16,65,957 रुपये का चल रहा है। इसमें इस वक्त 2.57 फीसदी की गिरावट है। जहां तक रिटर्न की बात है तो 1 जनवरी 2022 से अब तक बिटकॉइन क्रिप्टोकरेंसी ने 54.05 फीसदी का निगेटिव रिटर्न दिया है।

Crypto Price Update: क्रिप्टो बाजार में हल्का उछाल, जानें बिटकॉइन से...

0
Crypto Price Update: क्रिप्टोकरेंसी मार्केट में आज, बुधवार को, उछाल देखने को मिला है। बिटकॉइन की कीमत आज बढ़कर 20,000 डॉलर से ऊपर हो गई है।

Cryptocurrency Price Today: क्रिप्टो मार्केट में वापस लौटी तेजी; बिटकॉइन 21...

0
Cryptocurrency Price Today: क्रिप्टोकरेंसी बाजार बुधवार, 24 अगस्त को हरे रंग में कारोबार कर रहा है। इससे पहले ये लाल निशान में कारोबार कर रहा था। CoinMarketCap के आंकड़ों के मुताबिक, क्रिप्टोकरेंसी बाजार 1.03 ट्रिलियन डॉलर का हो गया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!