Home Tags Covid Vaccine Near Me

Tag: Covid Vaccine Near Me

कोविड टीकाकरण को लेकर Supreme Court का बड़ा आदेश, कहा- जबरदस्ती...

0
Supreme Court: सुप्रीम कोर्ट ने सोमवार को कहा कि किसी भी व्यक्ति को कोविड वैक्सीन शॉट लेने के लिए मजबूर नहीं किया जाना चाहिए।

Coronavirus से जंग के बीच NTAGI का ऐलान, मार्च माह से...

0
Coronavirus से जंग के बीच NTAGI ने मार्च माह से 12-15 साल के उम्र वाले बच्चों को Vaccine देने की बात कही है।

Google Doodle: गूगल ने डूडल बना कर मास्क पहनने और वैक्सीन...

0
Google Doodle: गूगल ने डूडल बनाकर लोगों से वैक्सीन लगवाने और मास्क लगाने के लिए आग्रह किया है। गूगल के सभी लेटर्स मास्क पहने हुए दिख रहे हैं।

COVID Vaccine का टीका ले चुके लोगों के लिए सरकार ने...

0
COVID Vaccine ले चुके लोगों के लिए सरकार ने Universal Pass Cum Certificate जारी किया है, जिनका पूरी तरह से टीकाकरण हो चुका है।

COVID Vaccine Registration : वैक्सीन के लिए ऐसे करें Registration और...

0
वैक्सीनेट करवाने के बाद सर्टिफिकेट डाउनलोड करना न भूलें। इस तरह करें COVID Vaccine Registration / Corona Vaccine Certificate Download

Covid Vaccine Near Me, Google पर अब ऐसे बुक करें COVID-19...

0
Covid Vaccine Near Me लिखकर Google पर Search करें। वहां वैक्‍सीन स्लॉट की उपलब्धता की जानकारी मिलेगी। आप वहां स्लॉट बुक करने के लिए Book Appointment पर जाकर इस सुविधा का लाभ ले सकते हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय (Ministry of Health) ने COVID-19 Vaccine तक पहुंच बढ़ाने के लिए एक गूगल के साथ मिलकर इसकी शुरुआत की है। यह पहल कोरोना वायरस महामारी के खिलाफ पूरे देश में टीकाकरण अभियान में मददगार साबित होगा।

‘Covid Vaccine Near Me’ अब Google के जरिए बुक करें COVID-19...

0
Google पर 'Covid Vaccine Near Me' लिखकर Search करें, स्लॉट की उपलब्धता की जांच करें और स्लॉट बुक करने के लिए 'बुक अपॉइंटमेंट' (Book Appointment) सुविधा का उपयोग करें। स्वास्थ्य मंत्रालय (Ministry of Health) ने COVID-19 Vaccine तक पहुंच बढ़ाने के लिए एक और महत्वपूर्ण पहल की है।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!