Home Tags Coronavirus Updates

Tag: Coronavirus Updates

Corona Returns: भारत में फिर से पैर पसारने लगा कोरोना! 2024...

0
Corona Returns : 2023 का दिसंबर महीना चल रहा है और एक बार फिर कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं। ऐसे में,...

Corona Update: एक हफ्ते में दोगुनी हुई कोविड की रफ्तार, इन...

0
Corona Update: भारत में कोरोना का कहर कम होने का नाम नहीं ले रहा है। कोरोना के बढ़ते मामलों में एक बार फिर तेजी देखने को मिल रही है। पिछले सात दिनों में कोरोना संक्रमण के मामले दौगुने हो गए हैं।

Coronavirus के बढ़ते मामले नहीं ले रहे हैं रुकने का नाम,...

0
Coronavirus भारत में कोरोना के मामलों में हुई अचानक बढ़ोत्तरी लोगों को एक बार फिर से डरा रही है।

विदेश मंत्री S. Jaishankar कोरोना संक्रमित, संपर्क में आए लोगों से...

0
S. Jaishankar: विदेश मंत्री एस जयशंकर (S. Jaishankar) कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसके बारे में उन्होंने खुद ट्वीट कर जानकारी दी।

दुनिया में जारी Coronavirus की चौथी लहर के बीच Covid-19 का...

0
Covid-19: शुक्रवार को स्वास्थ्य मंत्रालय के सचिव राजेश भूषण ने प्रेस कॉन्फ्रेंस (Press Conference) के दौरान कहा कि विश्व में कोरोना की चौथी लहर जारी है।

India Covid-19 Update: पिछले 24 घंटों में कोरोना संक्रमण के 10,302...

0
India Covid-19 Update: स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक देश में पिछले 24 घंटों में 10,302 नए कोरोना संक्रमण के मामले दर्ज किए गए और 267 मौतों की सूचना मिली है। देश में अभी एक्टिव केस 1,24,868 है जो 531 दिनों में सबसे कम है। positivity rate 0.96 है, जो पिछले 47 दिनों से 2 प्रतिशत से कम है। राष्ट्रव्यापी टीकाकरण अभियान के तहत अब तक 115.79 करोड़ टीके की खुराक दी जा चुकी है।

Chhattisgarh News : कबीरधाम जिले के स्कूली विद्यार्थियों ने निकाली Covid...

0
Chhattisgarh News : स्कूली बच्चों ने हर गांव की गलियों में प्रभातफेरी निकाल कर Covid 19 के प्रभावी रोकथाम और नियंत्रण की दृष्टि से 'वैक्सीन लगाओ कोरोना भगाओ' सहित अन्य जागरूकता के सन्देश दिए। कलेक्टर श्री रमेश कुमार शर्मा ने कबीरधाम जिले में वैक्सिनेशन को बढ़ावा देने के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए है।

पिछले 24 घंटे में कोरोना के 42 हजार से ज्यादा नए...

1
देश में पिछले 24 घंटे में 42,909 कोरोना के नए मामले सामने आए है। इसमें सिर्फ केरल में 29, 836 मामले पाए गए है। बता दें कि पिछले कई दिनों से लगातार केरल में रोजाना 30 हजार से ज्यादा नए मामले आने से कोरोना के केस बढ़ोतरी पाई जा रही है

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!