Home Tags Contempt of Court

Tag: Contempt of Court

Supreme Court: सुप्रीम कोर्ट से राहत के बाद भी आजम खां...

0
रामपुर जिला अदालत से बाहर निकले आजम खां मीडिया के सवालों पर जवाब देते हुए जहां सुप्रीम कोर्ट के लिए शुक्रगुजार नजर आए वहीं प्रदेश सरकार पर पूछे गए सवालों में सरकार का बचाव करते नजर आए।

भगोड़े Vijay Malya को 4 महीने की सजा, भरना होगा 2...

0
Vijay Malya: भगोड़े विजय माल्या को कोर्ट ने 4 महीने की सजा सुनाई है। बता दें कि आज सुप्रीम कोर्ट में अवमानना जुड़े एक मामले में सुनवाई हुई।

Allahabad HC: आश्रित कोटे में नियुक्ति के आदेश में देरी पर...

0
कोर्ट ने कहा कि नोटिस जारी होने पर स्पष्ट है कि आदेश की जानकारी सरकार को हो चुकी है।

राजीव गांधी हत्याकांड: SC ने कहा दोषी पेरारिवलन को आचरण और...

0
32 साल बाद आजीवन कारावास की सजा काट रहे पेरारिवलन जमानत मिल गई। सुप्रीम कोर्ट आदेश के बाद वह पेरोल पर है

बुलंदशहर व‌ गौतमबुद्ध नगर के DM की बढ़ सकती है मुश्किलें,...

0
Allahabad High Court ने एनसीआर में पर्यावरण मानकों का उल्लंघन कर अवैध रूप से ईट भट्टों के संचालन पर Bulandshahr और Gautam Budh Nagar के जिलाधिकारियों को अवमानना नोटिस जारी किया है। कोर्ट ने बुलंदशहर के डीएम Chandraprakash Singh और गौतम बुद्ध नगर के डीएम सुहास एल वाई को कारण बताओ नोटिस जारी कर स्पष्टीकरण मांगा है कि हाईकोर्ट द्वारा 2014 में दिए आदेश का पालन न किए जाने पर क्यों न उनके खिलाफ अवमानना की कार्रवाई की जाए?

हाईकोर्ट जज नियुक्ति मामले में केंद्र सरकार के खिलाफ SC में...

0
हाईकोर्ट में जजों की नियुक्ति के मामले पर सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की गयी है। केंद्र सरकार के खिलाफ एडवोकेट्स एसोसिएशन बेंगलुरु ने अवमानना याचिका दाखिल की है। सुप्रीम कोर्ट में दाखिल अवमानना याचिका में कहा गया है कि कॉलेजियम द्वारा हाईकोर्ट के जजों के रूप में नियुक्ति के लिए दोबारा भेज गए 11 नामों को केंद्र द्वारा निर्धारित समय-सीमा के भीतर मंजूरी नहीं दी गई। जो कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश का उलंघन है।

सुप्रीम कोर्ट की अवमानना मामले में कुणाल कामरा और रचिता तनेजा...

0
कॉमेडियन कुणाल कामरा और कार्टूनिस्ट रचिता तनेजा को 'सुप्रीम कोर्ट की अवमानना' मामले में कारण बताओ नोटिस जारी हुआ है। कुणाल कामरा...

प्रशांत भूषण सजा के पात्र, 20 अगस्त को शीर्ष अदालत तय...

0
अवमानना केस में वरिष्ठ वकील प्रशांत भूषण को सुप्रीम कोर्ट ने दोषी करार दिया है.. ट्वीट मामले में स्वत: संज्ञान लेते हुए...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!