Home Tags Cannes 2022

Tag: cannes 2022

Cannes 2022: Deepika Padukone की खूबसूरती पर फिदा हुए फैंस, व्हाइट...

0
Cannes 2022: ग्लोबल स्टार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone CannesLook) कांस के रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेर रही है।

Cannes 2022: Nawazuddin Siddiqui को ‘एक्सिलेंस इन सिनेमा’ अवॉर्ड से किया...

0
Cannes 2022: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) को फ्रेंच रिवेरा फिल्म फेस्टिवल में सम्मानित किया गया है।

Bollywood News Updates: Varun Dhawan स्टारर फिल्म ‘Jug Jug Jeeyo’ का...

0
Bollywood News Updates: बॅालीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जुग जुग जियो (Jug Jug Jeeyo) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं।

Cannes 2022: Deepika Padukone ने ब्लैक डीपनेक गाउन में दिखाई दिलकश...

0
Cannes 2022: 75th कांस इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। एक से बढ़कर एक हसिनाएं रेड कार्पेट में अपना जलवा बिखेर रही है Deepika Padukone ने फोटो शेयर किया

Cannes 2022: कांस में रेड कार्पेट पर टॉपलेस होकर पहुंची महिला,...

0
Cannes 2022: कांस फेस्टिवल 2022 बड़ी-बड़ी हस्तियों के साथ इंटरनेट पर छाया हुआ है इसी बीच यूक्रेन की एक महिला ने रेड कार्पेट पर कपड़े उतारा।

Cannes 2022: कांस के दूसरे दिन इन अभिनेत्रियों ने लगाई रेड...

0
Cannes 2022: ’75वें कांस फिल्म फेस्टिवल’ की चर्चा पूरे विश्व में है। इस इवेंट में एक से बढ़कर एक अभिनेत्रियां अपना अपना जलवा बिखेरती नजर आई हैं।

Deepika Padukone Cannes 2022 Look: दीपिका का कान्स फिल्म फेस्टिवल का...

0
Deepika Padukone Cannes 2022 Look: कान्स फिल्म फेस्टिवल के आगाज में बॉलीवुड डीवा दीपिका पादुकोण को बेहद ही धमाकेदार लुक में देखा गया।

Bollywood News Updates: Abhishek Bachchan का साउथ रीमेक फिल्म पर बड़ा...

0
Bollywood News Updates साउथ की फिल्मों का बोल बाला है 'पुष्पा' से लेकर RRR तक अपना जलवा दिखाने में कामयाब रहे रीमेक को लेकर कई सितारों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है

Cannes 2022: Deepika Padukone बनी 75वें ‘फेस्टिवल डी कान्स’ की जूरी...

0
75वें ‘कान फिल्म फेस्टिवल इस साल बड़े ही धूमधाम से मनाया जाएगा। इस साल जूरी पैनल में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का नाम भी शामिल है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!