Cannes 2022: Deepika Padukone बनी 75वें ‘फेस्टिवल डी कान्स’ की जूरी मेंबर, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

इस साल जूरी पैनल में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का नाम भी शामिल है। इस बात की जानकारी दीपिका ने खुद पोस्ट शेयर करके दी है।

0
191
Deepika Padukone
Cannes 2022: Deepika Padukone बनी 75वें 'फेस्टिवल डी कान्स' की जूरी मेंबर

Cannes 2022: 75वें ‘कान फिल्म फेस्टिवल (75th Festival de Cannes) कोरोना काल के बाद इस साल बड़े ही धूमधाम से मनाया जाएगा। इसी बीच ‘कान्स फिल्म फेस्टिवल’ ने अपने जूरी मेंबर्स की अनाउंसमेंट कर दी है। बता दें कि इस साल जूरी पैनल में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का नाम भी शामिल है। इस बात की जानकारी दीपिका ने खुद पोस्ट शेयर करके दी है।

Deepika Padukone कान्स में बनेगी जूरी का हिस्सा

‘कान्स फिल्म फेस्टिवल’ जूरी के अध्यक्ष फ्रांस के दिग्गज एक्टर विंसेंट लिंडन बने हैं। कान्स फिल्म फेस्टिवल के जूरी पैनल में शामिल होने की जानकारी खुद दीपिका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर कर दी है। फोटोज में Deepika Padukone के साथ 8 और जूरी मेंबर्स नजर आ रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/Cc1_gHHLUlB/

फेस्टिवल डी कॉन्स ने भी पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी। फेस्टिवल डी ने अपने पोस्ट में लिखा- ’इंडिया की बड़ी स्टार प्रोड्यूसर, समाज सेवी और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, जोकि 30 से ज्यादा फीचर फिल्मों में काम कर चुकी हैं। साथ ही वो हॉलीवुड में विन डीजल के साथ फिल्म xXx: Return of Xander Cage में भी नजर आ चुकी हैं। वो एक प्रोडक्शंस हाउश का प्रोडक्शंस की भी मालिक हैं, जिसकी शुरुआत उन्होंने अपनी फिल्म छपाक से की थी।’

39d91c6a e3c6 4bdf 84a5 cb5d6319f05f

पोस्ट में आगे लिखा था,’दीपिका ने अपने प्रोडक्शंस हाउस के बैनर तले स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 83 को बनाया और उनकी आने वाली फिल्म ‘द इंटर्न’ भी उन्हीं के प्रोडक्शन हाउस के तहत बनाई जाएगी और उन्होंने अपनी फिल्म ‘गहराइयां’ और ‘पद्मवत’ और साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म ‘पीकू’ में अपने प्रदर्शन से कई अवॉर्ड जीते हैं। हाल में में उन्हें टाइम100 इंपैक्ट अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। 2018 में टाइम मैगजीन में उन्हें दुनिया के 100 सबसे इंफ्लुएसर लोगों में से एक का टैग दिया गया था।’ बताते चले कि यह फिल्म फेस्टिवल 17 मई से शुरू होकर 28 मई तक चलेगा।

Deepika Padukone
Deepika Padukone

इस बीच Deepika Padukone के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस फिल्म ‘पठान’ में शाहरुख खान के साथ नजर आएंगी। ये फिल्म 26 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा वो ‘फाइटर’ और ‘द इंटर्न’ जैसे प्रोजेक्ट्स मे भी नजर आएंगी। बता दें कि दीपिका पादुकोण ने साल 2017 में कान फिल्म फेस्टिवल में अपना डेब्यू किया था।

यह भी पढ़ें:

साउथ एक्टर Vijay Babu पर लगा रेप का आरोप, महिला ने कहा ‘फिल्म में काम देने के बहाने कई बार शारीरिक शोषण किया’

Tejasswi Prakash का पुराना ऑडिशन टेप वायरल, देखें VIDEO

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here