Home Tags Booster dose

Tag: booster dose

Covid-19 Booster Dose: 18+ आबादी को बूस्‍टर डोज लेने के लिए...

Covid-19 Booster Dose: केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने शुक्रवार को घोषणा की कि COVID ​​​​-19 टीकों की एहतियाती खुराक 10 अप्रैल से निजी टीकाकरण केंद्रों पर 18 वर्ष से अधिक आयु के सभी लोगों के लिए उपलब्ध होगी।

XE Corona Variant in Mumbai: मरीज में Corona के नए Variant...

0
स्‍वास्‍थ्‍य विभाग और सरकार एलर्ट मोड पर आ गई है।

Vaccination for Children: टीकाकरण का महाअभियान, 9 फरवरी को स्कूली बच्चों...

0
Vaccination for Child: देशभर में 15 से 18 साल के बच्चों को कोरोना का टीका लगाया जा रहा है। वहीं छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले में टीकाकरण का महाअभियान शुरु किया गया है।

Booster Dose लगाने की आज से शुरुआत, फ्रंटलाइन वर्कर और बीमार...

0
Booster Dose को कोरोना के खिलाफ जंग में उतारा गया है। पहले कोरोना वैक्सीन के जरिए लोगों को संक्रमित होने से बचाया जा रहा था। अब बूस्टर डोज से।

Omicron: आज से लगाई जा रही है Booster Dose, जानें इससे...

0
Omicron: देश में तेजी से बढ़ते Omicron के मामलों के बीच सरकार ने फैसला लिया है कि लोगों को Booster Dose दी जाएगी। प्रधानमंत्री ने इसे प्रिकॉशन डोज बताया है।

Vaccination के बाद COVID-19 के खिलाफ Immunity कितने समय तक रहती...

0
कोरोना से बचने के लिए दुनिया के सभी देश टीकाकरण पर जोर दे रहे हैं, दुनिया भर के कुछ स्वास्थ्य एजेंसियों ने अपने रिपोर्ट में बूस्टर खुराक देने पर विचार किया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!