Home Tags BJP National President JP Nadda

Tag: BJP National President JP Nadda

UP Election 2022: सपा के गढ़ इटावा में JP Nadda का...

0
UP Election 2022: समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party)के गढ़ कहे जाने वाले इटावा में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) का आज कार्यक्रम है।

UP Election 2022: JP Nadda का बरेली में कार्यक्रम, पार्टी में...

0
UP Election 2022: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव को देखते हुए भाजपा ने कमर कस ली है। चुनाव अभियान को गति देने के लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शुक्रवार को बरेली में घर-घर जाकर प्रचार करेंगे।

Assembly Election 2022 की तारीखों के एलान के बाद जानिए राजनीतिक...

0
Assembly Election 2022: उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, मणिपुर, गोवा और पंजाब में विधानसभा चुनाव की तारीखों का एलान चुनाव आयोग ने कर दिया है।

रणदीप सुरजेवाला ने PM Modi का पंजाब दौरा रद्द होने पर...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को पंजाब में एक चुनावी रैली को संबोधित करने वाले थे लेकिन किसान प्रदर्शनकारियों के द्वारा पंजाब में PM Modi के काफिले को रोका गया।

Ayodhya में बीजेपी के दिग्गजों का जमावड़ा, JP Nadda की अगुवाई...

0
Ayodhya में आज लगेगा बीजेपी के शीर्ष नेताओं का जमावड़ा। बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ बीजेपी शासित 11 सीएम और 2 डिप्टी सीएम बुधवार को करेंगे रामलला के दर्शन। इसे लेकर अयोध्या प्रशासन ने सुरक्षा के सख्त इंतजाम किये हैं।

Himachal Pradesh: खतरे में है Jai Ram Thakur की कुर्सी?, पांच...

0
सीएम रविवार को ही नई दिल्ली से शिमला पहुंचे थे कि उन्हें फिर से हाईकमान ने दिल्ली बुला लिया था। वहीं, राज्य के मंत्रियों की परफार्मेंस पर पार्टी आलाकमान लंबे समय से नजर बनाए हुए है और चुनाव से पहले मंत्रिमंडल में भी फेरबदल की चर्चा तेज हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!