Home Tags Bangladesh Hindu attack

Tag: Bangladesh Hindu attack

Bangladesh में हिंसा भड़काने की कोशिश, हिंदू मंदिरों पर लटकाया मांस

0
Bangladesh में एक बार फिर दो समुदायों को लड़ाने की कोशिश की जा रही है। दंगा फैलाने के लिए कुछ कट्टरपंथियों ने मंदिरों के बाहर थैले में मांस भरकर लटका दिया है।

Bangladesh में चुनावी हिंसा में 7 मरे, कई घायल

0
बांग्लादेश में चुनावी हिंसा में लगभग सात लोग मारे गए। ढाका स्थित अधिकार समूह, ऐन-ओ-सलिश केंद्र के अनुसार, जनवरी से अब तक बांग्लादेश में चुनावी हिंसा में 85 लोग मारे गए और 6,000 से अधिक घायल हुए।

दुर्गा पूजा के दौरान हुई हिंसा पर Bangladesh के विदेश मंत्री...

0
'मीडिया में दी जा रही जानकारी के उलट, हाल की हिंसा के दौरान सिर्फ 6 लोग मारे गए, जिनमें से 4 मुस्लिम थे, जो कि पुलिस के साथ मुठभेड़ों के दौरान मारे गए, और 2 हिंदू थे, जिनमें से एक की सामान्य मौत हुई थी और दूसरे की तालाब में कूदने से मौत हुई थी।' यह जानकारी बांग्लादेश के विदेश मंत्री एके अब्दुल मोमेन ने दी।

Bangladesh में अल्पसंख्यकों पर हुई हिंसा के विरोध में ISKCON का...

0
बता दें कि 16 अक्तूबर को बांग्लादेश के Noakhali में इस्लामिक कट्टरपंथियों ने ISKON मंदिर पर हमला कर दिया था। मंदिर में मौजूद साधु संतों की पिटाई की थी साथ ही भक्तों पर लाठी डंडों से वार किया था। अभी भी कई लोगों की हालत गंभीर है। मंदिर पर होते हुए हमले को देखते हुए ISKON ने दुनियाभर में प्रदर्शन करने का ऐलान किया है।

बांग्लादेश: मंदिरों पर कट्टरपंथी आतंकियों ने किया हमला, 100 हिंदू घरों...

पाकिस्तान हो या पड़ोसी मुल्क बांग्लादेश यहां पर अल्पसंख्यक हिंदुओं पर अत्याचार की खबरें अक्सर सामने आती रहती हैं। पाकिस्तान के बाद...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!