Home Tags Azab Gazab

Tag: Azab Gazab

UP: सांसें हुईं खामोश, परिवार कर रहा था श्मशान ले जाने...

0
वाले सांस दी है, उसे कोई भी छीन नहीं सकता है। खबरों के मुताबिक इस रहस्यमयी घटना जिले में डॉक्टरों की घनघोर लापरवाही सामने आयी है। दरअसल सड़क हादसे में घायल एक व्यक्ति को पहले एक प्राइवेट और फिर सरकारी अस्पताल के डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मृत करार देने के बाद उसे जिला अस्पताल के मोर्चरी में रख दिया गया।

IPS का कीमती पेन खोया, ढूंढने में लगा दिया पूरा पुलिस...

0
IPS अधिकारी का क्या रसूख होता है, इसका अंदाजा हमें समय समय पर चलता रहा है। अक्सर खबरें आती हैं कि IPS अधिकारी बंगले पर लगे फॉलोअर ड्यूटी पर तैनात कर्मचारियों का बेजा इस्तेमाल करते रहते हैं। कहा जाता है कि जिले में तैनात एसपी सिंघम होता है और इसके अलावा भी बहुत कुछ होता है।

Rampur: Congress नेता की घोड़ी चोरी, Police से लगाई खोजने की...

0
Rampur उत्तर प्रदेश का वह जिला है, जहां की पुलिस ने कभी गुम हुई भैंस खोजने के लिए पूरे जिले में जितनी भी भैंस थी, उनकी परेड करा दी थी। ताजा मामला भैंस की गुमशुदगी से थोड़ा उपर उठते हुए एक कांग्रेसी नेता के घोड़ी पर आकर ठहर गया है। रामपुर पुलिस अब कांग्रेस नेता की घोड़ी ढूंढने को लेकर चर्चा में है। दरअसल रामपुर के कांग्रेस नेता नाजिश खान ने सोशल मीडिया पर एडीजी जोन बरेली को गुम हुई घोड़ी को तलाशने के लिए से गुहार लगाई।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!