Home Tags Awards

Tag: Awards

‘ब्रांड भारत’ थीम के साथ Swadesh Conclave 2024 का आज होगा...

0
Swadesh Conclave 2024 : स्वदेश कॉन्क्लेव एंड अवार्ड्स अपने आप में एक अनोखी तरह की पहल है। इस पहल के तहत एपीएन न्यूज, बालाजी फाउंडेशन के साथ मिलकर विभिन्न क्षेत्रों के लोगों को उनकी उपलब्धियों के लिए सम्मानित करता है।

ICC Test Player of the Year 2021 के लिए Ravichandran Ashwin...

0
ICC Test Player of the Year अवॉर्ड के लिए India के ऑफ स्पिनर Ravichandran Ashwin नामित किया। इस सूची में चार और खिलाड़ियों को जगह मिली है। 35 साल के अश्विन ने 8 टेस्ट मैचों में 16.23 के औसत से 52 विकेट लिए और बल्ले से 337 रन भी बनाए है। इसमें एक शतक भी शामिल है। अश्विन के अलावा इंग्लैंड के कप्तान जो रूट, न्यूजीलैंड के तेज गेंजबाज काइल जैमिसन और श्रीलंका के सलामी बल्लेबाज दिमुथ करूणारत्ने को भी इस अवॉर्ड के लिए शामिल किया गया है।

62 खिलाड़ियों को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने किया सम्मानित, 13 को...

0
राष्ट्रपति भवन में आयोजित कार्यक्रम में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने सभी 62 खिलाड़ियों को खेल पुरस्कार से सम्मानित किया। इनमें 12 खिलाड़ियों को खेल रत्न अवॉर्ड दिया गया। 35 खिलाड़ियों को अर्जुन पुरस्कार से सम्मानित किया गया। 10 कोच को द्रोणाचार्य अवॉर्ड से सम्मानित किया गया।

क्रिकेट में Mithali Raj को मिला खेल रत्न, अर्जुन पुरस्कार से...

0
मिताली राज को क्रिकेट में शानदार प्रर्दशन के लिए मेजर ध्यानचंद खेल रत्न अवॉर्ड दिया गया। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद राष्ट्रपति भवन में आयोजित हो रहे कार्यक्रम में मिताली राज को मेजर ध्यानचंद खेल रत्न अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। क्रिकेट में मिताली राज के अलावा शिखर धवन को अर्जुन पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

ICC प्लेयर ऑफ द मंथ: पाकिस्तान के बल्लेबाज ने जीता यह...

0
T20 World Cup में शानदार प्रर्दशन करने वाले पाकिस्तान के धाकड़ बल्लेबाज आसिफ अली को अक्टूबर महीने के लिए आईसीसी प्लेयर ऑफ़ द मंथ चुना गया। आसिफ अली ने बांग्लादेश के शाकिब अल हसन और नामीबिया के डेविड विसे को पछाडकर यह पुरस्कार हासिल किया।

Cannes Film Festival: चर्चा मे बनी हैं ऑस्कर विजेता फिल्म मेकर...

0
74वें कांस फिल्म उत्सव में इस बार सबसे ज्यादा चर्चा में रही एक गाय पर बनी बेस्ड डॉक्यूमेंट्री। यह डॉक्यूमेंट्री 93 मिनट की बनी...

जुए और ड्रग्स माफिया को ध्वस्त करने वाली नाजिया को पीएम...

0
उत्तर प्रदेश के आगरा की 16 साल की नाजिया को 24 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा शीर्ष वीरता सम्मान भारत अवॉर्ड से नवाजा...