Home Tags Ashok gehlot news today

Tag: ashok gehlot news today

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के खिलाफ भूख हड़ताल पर बैठेंगे Sachin Pilot,...

0
Sachin Pilot: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के खिलाफ कांग्रेस विधायक सचिन पायलट अब धरना देने जा रहे हैं। उन्होंने रविवार को कहा कि वह राज्य में 'भ्रष्टाचार' के खिलाफ 11 अप्रैल को एक दिन की भूख हड़ताल करेंगे।

Rajasthan Politics: राजस्थान का ‘पायलट’ कौन? आज शाम तक सोनिया गांधी...

0
Rajasthan Politics: पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के चुनाव से पहले राजस्थान कांग्रेस इकाई में जारी सियासी संकट के बीच राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत बुधवार को दिल्ली में कांग्रेस आलाकमान से मुलाकात करेंगे।

Rajasthan Politics: राजस्थान का नया सीएम कौन? विधायकों की मीटिंग से...

0
Rajasthan Politics: कांग्रेस ने रविवार शाम को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के आवास पर राजस्थान में अपने विधायक दल की एक महत्वपूर्ण बैठक बुलाई है।

डॉक्टर बनना चाहते थे; अब बन सकते हैं पार्टी अध्यक्ष! Ashok...

0
Ashok Gehlot: कांग्रेस में दो दशक बाद पार्टी अध्यक्ष पद के लिए कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और तिरुवनंतपुरम के सांसद शशि थरूर को संभावित दावेदार के रूप में देखा जा रहा है।

Rajasthan News: CM अशोक गहलोत के भाई के घर CBI की...

Rajasthan News: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के भाई अग्रसेन गहलोत के घर पर सीबाआई का छापा पड़ा है। जोधपुर स्थित अग्रसेन गहलोत के आवास पर ये कार्रवाई की जा रही है।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!