Home Tags Amarinder singh vs navjot singh sidhu

Tag: amarinder singh vs navjot singh sidhu

Punjab Election 2022: Amarinder Singh बोले- संयुक्त गठबंधन के प्रचार के...

0
Punjab Election 2022: पंजाब लोक कांग्रेस (पीएलसी) के प्रमुख कैप्टन अमरिंदर सिंह ने मंगलवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जल्द ही पंजाब आएंगे।

Punjab Election 2022: Amarinder Singh बोले- पाकिस्तान के पीएम ने मुझसे...

0
Punjab Election 2022: पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह कांग्रेस छोड़ने के बाद एक नई पार्टी बनाई है और भाजपा के साथ गठबंधन में पंजाब विधानसभा चुनाव लड़ रहे हैं।

Punjab Election 2022: कैप्टन Amarinder Singh ने सीएम Channi और Sidhu...

0
Punjab Election 2022: भाजपा के साथ चुनावी गठबंधन करते ही Captain Amarinder Singh अपने पूरे फॉर्म में आ गये हैं। उन्होंने शनिवार को सूबे के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी और पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू पर जमकर निशाना साधा।

गृहमंत्री Amit Shah ने दिया संकेत, Punjab चुनाव में अकाली दल...

0
गृहमंत्री Amit Shah ने पंजाब चुनाव के मद्देनजर इशारे-इशारे में कहा कि भारतीय जनता पार्टी अकाली दल की बजाय कैप्टन अमरिंद सिंह की नई पार्टी के साथ जाना ज्यादा पसंद करेगी। इसके अलावा अमित शाह ने कहा कि अकाली दल से अलग हुए सुखदेव सिंह ढींढसा के साथ ही बातचीत चल रही है।

पंजाब DGP की नियुक्ति के मामले में Supreme Court का अहम...

0
पंजाब के DGP के रूप में दिनकर गुप्ता की नियुक्ति के खिलाफ दाखिल की गई याचिका को Supreme Court ने खारिज कर दिया है। Dinkar Gupta की नियुक्ति के खिलाफ IPS अधिकारी Mohammad Mustafa और Siddharth Chattopadhyay ने याचिका दाखिल की थी। न्यायमूर्ति एल नागेश्वर राव, न्यायमूर्ति संजीव खन्ना और न्यायमूर्ति बीआर गवई ने इस याचिका पर सुनवाई की। चरणजीत सिंह चन्नी के पंजाब के मुख्यमंत्री बनने के बाद अक्टूबर 2021 में दिनकर गुप्ता छुट्टी पर चले गए थे।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!