Home Tags Ajit Doval

Tag: Ajit Doval

“अगर नेताजी जिंदा होते तो भारत का विभाजन नहीं होता”, नई...

0
Ajit Doval:देश के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार(एनएसए) अजीत डोभाल ने भारत के विभाजन को लेकर बड़ी बात कही है।

Kandahar Plane Hijack 1999: कंधार विमान अपहरण, जब दुनिया के सामने...

0
कॉकपिट में उनके साथ थे फ्लाइट इंजीनियर अनिल जागिया और को-पायलट थे राजेंद्र कुमार, शाम करीब पांच बजे जैसे ही आईसी 814 इंडियन एयर स्पेस में दाखिल हुआ।

Afghan मामलों को लेकर नई दिल्ली में आयोजित हुई सुरक्षा वार्ता,...

0
राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (NSA) अजीत डोभाल (Ajit Doval) ने बुधवार को अफगान संकट पर भारत द्वारा आयोजित आठ देशों के संवाद में कहा, अफगानिस्तान में हाल के घटनाक्रम न केवल उस देश के लोगों के लिए, बल्कि उसके पड़ोसियों और क्षेत्र के लिए भी महत्वपूर्ण हैं।

भारत- फ्रांस ने की साझेदारी, रक्षा क्षेत्र में मिलकर करेंगे काम

0
पेरिस में भारतीय दूतावास (Indian Embassy) ने शनिवार को कहा कि भारत और फ्रांस खुफिया सूचना साझा करने, क्षमताओं को बढ़ाने, सैन्य अभ्यासों का विस्तार करने और समुद्री, अंतरिक्ष और साइबर डोमेन में नई पहल करके रक्षा और सुरक्षा साझेदारी को मजबूत करने पर सहमत हुए हैं।

प्रधानमंत्री Narendra Modi वेटिकन सिटी में मिले ईसाई धर्म के सर्वोच्च...

0
G-20 Summit 2021 में इटली की यात्रा पर गये प्रधानमंत्री Narendra Modi शनिवार सुबह ईसाई धर्म के सर्वोच्च गुरु Pope Francis से मिले। प्रधानमंत्री मोदी की पोप फ्रांसिस से यह मुलाकात वेटिकन सिटी में हुई। प्रधानमंत्री मोदी ने इस मुलाकात दौरान पोप को भारत यात्रा का निमंत्रण दिया।

India ने पाक NSA मोईद यूसुफ को भेजा न्योता, अफगान संकट...

0
India ने पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान के NSA को आगामी नवंबर महीने में भारत आने का निमंत्रण दिया है। दरअसल नवंबर महीने में भारत दिल्ली में होने वाली राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकारों की बैठक की मेजबानी कर रहा है। बैठक में शामिल होने के लिए पाकिस्तान के अलावा रूस, चीन, ईरान, ताजिकिस्तान और उज्बेकिस्तान को भी न्योता भेजा गया है। राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (NSA) अजीत डोभाल इस बैठक की अध्यक्षता करेंगे।

BJP में शामिल होंगे Amarinder Singh, बीजेपी नेता का दावा, “बनाए...

0
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कैप्टन अमरिंदर सिंह बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। यह दावा BJP नेता हरजीत गरेवाल ने किया है। उन्होंने दावा किया है कि पीएम मोदी से मुलाकात के बाद कैप्टन को कृषि मंत्री भी बनाया जा सकता है।

जम्मू में भी पुलवामा जैसी घटना की तरह रची जा रही...

0
जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बड़े आतंकी हमले की योजना बना रहे आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद की साजिश पर पानी फेर दिया है। आतंकियों ने...

एनएसए अजीत डोभाल के कार्यालय की जैश आतंकियों ने की थी...

0
भारत के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल देश के दुश्मनों की आंखों का काटा बने हुए हैं। खबर है कि पाक के...

डोभाल पॉलिट्रिक्स ने किया असर, चाइना ने मानी बात!

0
भारत और चीन के बीच सीमा विवाद पर बड़ी खबर सामने आई, राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल और चीन के विदेश मंत्री के बीच...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!