Home Tags Aditi singh

Tag: aditi singh

UP Election Result Reaction: हार के बाद Akhilesh Yadav ने किया...

0
UP Election Result Reaction: उत्तर प्रदेश में बीजेपी की शानदार जीत के बाद समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव का पहला बयान सामने आया है।

Assembly Election Result 2022: 4 राज्यों में खिला कमल, पंजाब में...

0
Assembly Election Result 2022: देश के पांचों राज्यों में विधानसभा चुनाव शांतिपूर्व संपन्न हो गया है, पांचों राज्यों में कांग्रेस को शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा है।

कांग्रेस छोड़कर BJP का हाथ थामने वाली Aditi Singh के लिए...

0
Aditi Singh: उत्तर प्रदेश के रायबरेली (Raebareli) सदर विधानसभा सीट पर चौथे चरण के तहत 23 फरवरी को वोट डाले जाएंगे। 2022 के विधानसभा चुनाव में रायबरेली सदर सीट पर सपा, भाजपा और कांग्रेस के बीच त्रिकोणीय मुकाबला देखने को मिल रहा है।

Priyanka Gandhi पर भड़कीं कांग्रेस की बागी विधायक, कहा- कृषि कानून...

0
कांग्रेस की बागी विधायक अदिति सिंह ने पार्टी की नेता प्रियंका गांधी पर निशाना साधा है। अदिति सिंह ने कहा कि चाहे कृषि कानून हो या लखीमपुर मामला वे हर मुद्दे पर राजनीति करती हैं। अदिति सिंह ने कहा, ' कृषि विधेयक लाए गए थे तो प्रियंका गांधी को समस्या थी। उन्हें अब भी समस्या है जब कृषि कानून खत्म कर दिए गए हैं। वह क्या चाहती हैं? उन्हें स्पष्ट रूप से कहना चाहिए। वह सिर्फ मामले का राजनीतिकरण कर रही हैं। अब उनके पास राजनीति करने के लिए मुद्दे नहीं हैं।'

बसों की सियासत पर घर में घिरी प्रियंका वाड्रा, जानिए कैसे

1
कांग्रेस की एक हजार बसों पर सियासत जारी है.. लखनऊ से दिल्ली तक हंगामा बरपा है.. मजदूर तो पैदल की गांव की ओर निकल...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!