Home Tags Adani hindenburg

Tag: adani hindenburg

हिंडनबर्ग के नए दावों पर बीजेपी ने कांग्रेस पर साधा निशाना,”पार्टी...

0
शॉर्ट-सेलर हिंडनबर्ग रिसर्च द्वारा अडानी समूह के खिलाफ नए आरोपों को लेकर राजनीति गरमाई हुई है। बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद ने विपक्ष पर पलटवार...

अडानी- हिन्डनबर्ग मामले में सुप्रीम कोर्ट का SEBI की जांच में...

0
अडानी-हिंडनबर्ग मामले पर देश की सर्वोच्च अदालत ने अपना फैसला सुना दिया है। सुप्रीम कोर्ट ने सेबी को इस मामले की जांच के लिए...

SEBI ने SC में दाखिल किया जवाबी हलफनामा, अडानी समूह के...

0
Adani Hindenburg Case: अडानी हिंडनबर्ग मामले में सुप्रीम कोर्ट में 15 मई को सुनवाई होनी है। कोर्ट में इससे पहले 12 मई को इम मामले में सुनवाई हुई थी। जिसमें सेबी (SEBI) ने अपनी जांच पूरी करने के लिए 6 महीने का अतिरिक्त समय मांगा था।

अडानी समूह को लगा बड़ा झटका; Adani टोटल गैस, अडानी ट्रांसमिशन...

0
Gautam Adani: गौतम अडानी को एक बड़ा झटका लगा है। दरअसल ग्लोबल स्टैंडर्ड इंडेक्स अर्थात MSCI से अडानी समूह की दो कंपनियों को बाहर कर दिया गया है। यह कंपनियां अडानी ट्रांसमिशन लिमिटेड और अडानी टोटल गैस लिमिटेड हैं।

Adani Hindenburg Case: केंद्र सरकार को सुप्रीम कोर्ट से लगा झटका,...

0
Adani Hindenburg Case: सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को अडानी-हिंडनबर्ग मामले में दायर याचिकाओं पर सुनवाई की। सुनवाई के दौरान मुख्य न्यायाधीश डी वाई चंद्रचूड़ ने कहा कि शीर्ष अदालत केंद्र से सीलबंद सुझावों को स्वीकार नहीं करेगी।

क्यों अडानी को मानहानि के लिए चेलैंज कर रहा है हिंडनबर्ग?...

0
Adani group बीते 24 जनवरी से संकट में फंस गया है। अमेरिका स्थित एक शॉर्ट-सेलर कंपनी हिंडनबर्ग रिसर्च ने आरोप लगाया कि इस समूह ने अधिक मूल्य वाले शेयरों को गिरवी रखकर पर्याप्त लोन लिया है।