Home Tags तालिबान

Tag: तालिबान

कश्मीर फ़तेह का ख्वाब देख रहा है Al-Qaeda, कहा- “यमन, सीरिया...

0
अफगानिस्तान (Afghanistan) पर कब्जे के बाद अलकायदा अब धरती की जन्नत जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) को हथियाने की बात कर रहा है। तालिबान के साथ मिलकर जम्मू कश्मीर को हथियाने का ख्वाब देख रहा है।

Pakistan का कबूलनामा, Sheikh Rashid ने कहा- “हम हैं Taliban...

0
अफगानिस्तान (Afghanistan) में बंदूक की नोक पर सरकार चलाने वाले तालिबान (Taliban) को लेकर भारत के पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान (Pakistan) ने बड़ी बात कह दी है। वैसे भी तालिबान और पाकिस्तान के रिश्ते दुनिया से छुपे नहीं है लेकिन आज खुद पाक ने कबूल कर लिया है कि, तालिबान को संरक्षण देता है।

Talibani राज से भारत के सामने खड़ी हैं बड़ी चुनौतियाँ, क्‍या...

0
अफगानिस्तान (Afghanistan) में चारों तरफ तालिबान (Taliban) का कब्जा है। हर तरफ उनकी सेना का राज है लोगों के भीतर बंदूकतंत्र का खौफ...

Afghanistan में Taliban का राज, आतंकी दिखा रहे जोर

Afghanistan पर Taliban ने कब्जा कर लिया है। 16 अगस्त सोमवार की सुबह जब वहां सूरज उदय हुआ तो पूरे देश पर...

Kabul Blast में 100 से अधिक लोगों की मौत, मृतकों में...

अफगानिस्तान की राजधानी काबुल के हामिद करजई इंटरनेशनल एयरपोर्ट के ठीक सामने गुरुवार शाम 5 बजे दो फिदायीन हमले हुए। इस धमाके...

Kabul Attack के पीछे कौन?, इस्लाम के नाम पर कत्लेआम...

अमेरिकी राष्ट्रपति Joe Biden ने कुछ दिन पहले ही Kabul पर आतंकी हमले की आशंका जताई थी और ISIS-K का नाम लिया...

क्या Taliban पर भरोसा करना होगा सही ?, CDS Bipin...

अफगानिस्तान पर कब्जे के बाद तालिबान भले ही खुद के बदलने का दावा कर रहा है, लेकिन लगातार उसकी क्रूरता के मामले सामने आ रहे हैं। इस बीच भारत के चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत ने पहली बार तालिबान को लेकर बड़ा बयान दिया है और उसे चेतावनी दी है।

Afghanistan पर सरकार की All Party Meeting में बोले जयशंकर- “भारतीयों...

विदेश मंत्री एस जयशंकर(S Jaishankar) ने गुरुवार सर्वदलीय बैठक की। इस बैठक में सभी राजनीतिक दलों के नेता को अफगानिस्तान के हालात की जानकारी दी। विदेश मंत्री एस जयशंकर ने इस सर्वदलीय बैठक के बाद कहा कि हमने सभी राजनीतिक दलों के फ्लोर लीडर्स को अफगानिस्तान की स्थिति से अवगत कराया है।

Kabul Airport Blast: सामने आई भयंकर तस्वीरें, नाले का पानी हुआ...

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने कुछ दिन पहले ही काबुल पर आतंकी हमले की आशंका जताई थी और ISIS-K का नाम लिया...

Kabul Blast: हामिद करजई इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर आतंकी हमला, 90 अफगानी...

अफगानिस्तान की राजधानी काबुल के हामिद करजई इंटरनेशनल एयरपोर्ट के ठीक सामने गुरुवार शाम 5 बजे दो फिदायीन हमले हुए। इस धमाके में 90 अफगानी नागरिकों की मौत हो गई है

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!