T20 Cricket World Cup: Pakistan की जीत का जश्न मना रही शिक्षिका को स्कूल ने किया बर्खास्त

0
425
Crimes-against-Women_Image

T20 Cricket World Cup: में पाकिस्तान के हाथों मिली पराजय के बाद देश में शोक की लहर है। एक तरफ तो क्रिकेट प्रेमी भारत की हार को पचा नहीं पा रहा हैं वहीं कुछ ऐसे ही लोग हैं जो पाकिस्तान की जीत का जश्न भारत में मना रहे हैं।

भारत-पाक के बीच चली आ रही दशकों पुरानी दुश्मनी के कारण सीमा के दोनों तरफ के लोग क्रिकेट खेल में मिली हार या जीत के बाद बहुत आहत हो जाते हैं। इसी मामले में एक खबर राजस्थान के उदयपुर से आ रही है। जहां के निजी स्कूल में पढ़ाने वाली महिला शिक्षक को रविवार के टी20 मैच में भारत के खिलाफ पाकिस्तान की जीत पर जश्न मनाने के बाद नौकरी से बर्खास्त कर दिया गया है।

महंगा पड़ा भारत की हार पर खुश होना

शिक्षिका नफीसा अटारी राजस्थान के उदयपुर में नीरजा मोदी स्कूल में पढ़ाती थीं। बताया जा रहा है कि उन्होंने पाकिस्तान की जीत और भारत की हार पर खुशी व्यक्त करते हुए व्हाट्सएप पर स्टेटस डाला था।

बताया जा रहा है कि नफीसा ने व्हाट्सएप स्टेटस के जरिए पाक खिलाड़ियों की तस्वीरें साझा करते हुए ‘वी वॉन’ का जिक्र किया है। खबरों के मुताबिक मामले ने तब तूल पकड़ा जब एक अभिभावक ने शिक्षिका से पूछा कि क्या वह पाकिस्तान का समर्थन करती हैं, तब नफीसा ने ‘हां’ में जवाब दिया।

स्कूल प्रबंधन ने किया बर्खास्त

इसके बाद लोगों के बीच शिक्षिका का व्हाट्सएप स्टेटस का स्क्रीनशॉट तेजी से वायरल होने लगा। जिसके बाद नीरजा मोदी स्कूल के प्रबंधन ने आनन-फानन में नफीसा को नौकरी से बर्खास्त कर दिया है।

गौरतलब है कि रविवार को टी-20 विश्व कप के मैच में पाकिस्तान ने भारत को हरा दिया। पाकिस्तान ने उम्दा खेल का प्रदर्शन करते हुए भारत को 10 विकेट से हरा दिया था। मैच में बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान ने शानदार पारी खेली और टीम को जीत दिलाई।

मैच में रिजवान ने 55 गेंदों पर 79 रन और बाबर 52 गेंदों पर 68 रन बनाए औऱ पैवेलियन नाबाद लौटे। वहीं टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने 7 विकेट पर 151 रन बनाए थे।

इसे भी पढ़ें: T20 World Cup: बॉलीवुड फिल्ममेकर ने ट्वीट कर पाकिस्तान के साथ मैच का किया विरोध, कहा- वो हम पर गोलियां बरसाए और हम उनपर…

पाकिस्तान के साथ मैच के सवाल पर विराट को आया गुस्सा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here