विषय Sourav Ganguly

Tag: Sourav Ganguly

IPL 2022 में विराट कोहली और रोहित शर्मा के खराब फॉर्म को लेकर क्या बोले सौरव गांगुली

रोहित और विराट के खराब फॉर्म को लेकर बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा कि वो रोहित और विराट के फॉर्म को लेकर चिंतित नहीं हैं क्योंकि टी20 वर्ल्ड कप अभी दूर है।

IPL 2022 में रन बनाने के लिए जूझ रहे हैं Team India के मुख्य बल्लेबाज, बीसीसीआई अध्यक्ष ने कहा- उम्मीद है कि वो जल्द...

Team India के मुख्य बल्लेबाज रोहित शर्मा और पूर्व कप्तान विराट कोहली को इस आईपीएल में रन बनाने के काफी संघर्ष करना पड़ा रहा है। रोहित शर्मा ने 8 मैचों में 153 रन बनाए हैं। वहीं विराट कोहली ने इस आईपीएल के 9 मैचों में 129 रन ही बना सके हैं। दोनों का रन ना बनाना आईपीएल फ्रेंचाइजियों के लिए मुश्किल खड़ा कर रहा है।

Sourav Ganguly और Jay Shah एसीसी के एजीएम का होंगे हिस्सा, एशिया कप 2022 पर बनेगी बात

BCCI के अध्यक्ष Sourav Ganguly और सचिव Jay Shah इसी सप्ताह होने वाली एशियन क्रिकेट काउंसिल यानी एसीसी की एनुअल जनरल मीटिंग का हिस्सा होंगे। जय शाह इस समय बीसीसीआई के सचिव के साथ-साथ एशियन क्रिकेट काउंसिल के चेयरमैन भी हैं। इसी एजीएम में इस बात का फैसला होगा कि एशिया कप 2022 का आयोजन कब और कहां आयोजित किया जाएगा। इस टूर्नामेंट को कोरोना के कारण स्थगित करना पड़ा था।

Wriddhiman Saha ने द्रविड और सौरव गांगुली पर साधा निशाना, कहा- द्रविड ने मुझे संन्यास लेने को कहा और सौरव गांगुली ने किया झूठा...

BCCI ने श्रीलंका के खिलाफ के होने वाली सीरीज के लिए टीम इंडिया का एलान कर दिया गया है। भारतीय टेस्ट टीम का कप्तान रोहित शर्मा को बनाया गया हैं। टीम के घोषणा किए जाने के बाद कई सीनियर खिलाड़ियों की छुट्टी कर दी गई। टीम से बाहर किए जाने के बाद Wriddhiman Saha ने भारतीय क्रिकेट मैनेजमेंट को आड़े हाथों लिया है। साहा ने कोच द्रविड और बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली पर निशाना साधा है।

BCCI सचिव Jay Shah ने पाकिस्तान को दिया झटका, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चैयरमैन का प्रस्ताव किया खारिज

BCCI सचिव Jay Shah ने पाकिस्तान के चीफ रमीज राजा का प्रस्ताव को खारिज कर दिया है। रमीज राजा ने कुछ दिन पहले एक प्रस्ताव रखा था कि भारत, पाकिस्तान, इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार देशों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज खेली जाए। जय शाह ने कहा कि इसके आयोजन की संभावना कम है। रॉयटर्स समाचार ऐजेंसी से बात करते हुए जय शाह ने कहा कि दुनिया भर में क्रिकेट निकायों के प्रमुखों का हित क्रिकेट के खेल के विस्तार पर होना चाहिए।

IND vs WI के बीच बिना दर्शकों के खेली जाएगी टी20 सीरीज, BCCI अध्यक्ष Sourav Ganguly ने दी जानकारी

IND vs WI: BCCI अध्यक्ष Sourav Ganguly ने भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेली जाने वाली टी20 सीरीज में दर्शकों की एंट्री होगी या नहीं। इसको लेकर सौरव गांगुली ने कहा कि कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में होने वाली तीन मैचों की टी20 सीरीज के दौरान दर्शकों को स्टेडियम में प्रवेश करने की अनुमति नहीं दी जाएगी। पहले बंगाल सरकार ने 75 प्रतिशत दर्शकों को स्टेडियम में मैच देखने की इजाजत दी थी। लेकिन सौरव गांगुली के बयान के बाद फैंस में मायूसी छा गई है। वनडे सीरीज के दौरान भी दर्शकों को स्टेडियम में आने की इजाजत नहीं दी गई।

Ranji Trophy 2022 की तारीख का हुआ ऐलान, BCCI अध्यक्ष ने बताया कब से शुरू होगा मुकाबला

BCCI ने Ranji Trophy 2022 की तारीखों का ऐलान कर दिया गया है। बीसीसीआई अध्यक्ष ने बताया कि इस बार रणजी ट्रॉफी से शुरुआत कब से होगी। उनके अनुसार बोर्ड 13 फरवरी से रणजी ट्रॉफी शुरू करने का मन बना रही हैं। उन्होंने कहा कि टूर्नामेंट के फार्मेट में कोई बदलाव नहीं किया जाएगा। पिछले साल कोरोना के कारण रणजी ट्रॉफी को स्थगित कर दिया गया था। इस बार भी रणजी ट्रॉफी का शरुआत 13 जनवरी से होना था। लेकिन कोरोना के कारण स्थगित करना पड़ा था।

BCCI ने Ranji Trophy को लेकर दी बड़ी अपडेट, दो फेज में करवाया जाएगा टूर्नामेंट

BCCI ने Ranji Trophy 2022 को लेकर नया अपडेट दिया है। बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने शुक्रवार को कहा कि स्थगित की गई रणजी ट्रॉफी अगले महीने से खेली जाएगी। इस साल रणजी ट्रॉफी दो फेज में खेली जाएगी। पिछले साल कोरोना के कारण रणजी ट्रॉफी को स्थगित कर दिया गया था। यह टूर्नामेंट फरवरी के दूसरे सप्ताह से शरू हो सकती है। इसका पहला फेज आईपीएल से पहले खत्म हो जाएगा।

Virat Kohli क्या जल्द ही ले लेंगे संन्यास, धोनी और गांगुली भी कप्तानी छोड़ने के बाद जल्द ले लिया था संन्यास

Virat Kohli ने 15 जनवरी को टेस्ट की कप्तानी भी छोड़ दिया। अब विराट कोहली किसी भी फॉर्मेट में भारतीय टीम की अगुवाई नहीं करेंगे। दक्षिण अफ्रीका में टेस्ट सीरीज हारने के बाद कोहली ने टेस्ट की कप्तानी से भी इस्तीफा दे दिया। कोहली की कप्तानी के शानदार करियर का अंत अच्छा नहीं रहा। भारत अगर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज जीत जाती तो एक इतिहास रचा जाता पर ऐसा नहीं हो सका।

BCCI के अधिकारियों ने Virat Kohli को दी बधाई, जानिए क्या कहा अधिकारियों ने विराट के बारे में

BCCI ने Virat Kohli को कप्तानी छोड़ने पर बधाई दी है। विराट कोहली ने टेस्ट क्रिकेट के कप्तानी से इस्तीफा दे दिया। 15 जनवरी को सोशल मीडिया के जरिए उन्होंने इस बात का ऐलान किया। इसके बाद बीसीसीआई के बाधाई देते हुए कहा कि बोर्ड और चयन समिति उनके फैसले का सम्मान करती है। इसके अलावा बोर्ड के अधिकारियों ने भी विराट को उनके कार्यकाल के लिए बाधाई दी है।

Most Read

IPL 2022: जोस बटलर के शतक से 2008 के बाद पहली बार फाइनल में पहुंची Rajasthan Royals, गुजरात टाइटंस से होगा खिताबी भिड़ंत

IPL 2022 Qualifier 2 में Rajasthan Royals ने Royal Challengers Bangalore को हराकर 2008 के बाद फाइनल में जगह बनाई। राजस्थान को दूसरी बार फाइनल में पहुंचने के लिए 14 साल लग गए।

APN News Live Updates: क्रूज ड्रग्स मामले में शाहरुख खान के बेटे को मिली बड़ी राहत, NCB की चार्जशीट में Aryan Khan का नाम...

APN News Live Updates: नेहरू की पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि देने पहुंचे कांग्रेस नेता कमलनाथ ने पत्रकारों से बातचीत में जमकर सरकार पर निशाना साधा।

UP News: मनचले से परेशान हो युवती ने इच्छा मृत्यु की लगाई थी गुहार, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के बस्ती में एक मनचले युवक से परेशान होकर युवती ने पुलिस से इच्छा मृत्यु देने की गुहार लगाई थी।