विषय Rahul Dravid

Tag: Rahul Dravid

Viral Photo Of Rahul Dravid: ‘इस सादगी पर कौन न मर जाए ऐ खुदा’, सोशल मीडिया पर कोच राहुल द्रविड़ की तस्वीर वायरल

Viral Photo Of Rahul Dravid: इंडियन क्रिकेट टीम के कोच और पूर्व क्रिकेटर Rahul Dravid को आज लगभग हर कोई जानता है।

IPL 2022: संजू सैमसन ने राहुल द्रविड से मिली सीख के बारे में किया जिक्र, वह सबसे एक जैसा ही व्यवहार करते हैं

IPL 2022 में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने राहुल द्रविड के बारे में कई सारी बाते शेयर की। भारत के मुख्य कोच राहुल द्रविड हमेशा शांत स्वभाव के लिए जाने जाते हैं। वह ऑनफील्ड और ऑफ फील्ड एक जैसा ही व्यवहार सबसे करते हैं। संजू सैमसन ने हाल में राहुल द्रविड से मिली सीख को लेकर प्रतिक्रिया दी है। जब राहुल द्रविड राजस्थान रॉयल्स की टीम का हिस्सा रहे थे।

Cricket News Updates: Team India के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने विराट कोहली के 100वें टेस्ट पर कही बड़ी बात, पढ़ें दिनभर की सभी...

Cricket News Updates: Team India के पूर्व कोच रवि शास्त्री और विराट कोहली जोड़ी लंबे समय तक चली थी। अब वे सिर्फ एक बल्लेबाज के तौर पर टीम का हिस्सा हैं और शुक्रवार 4 मार्च को अपना 100वां टेस्ट मैच खेलने जा रहे हैं। इसी पर रवि शास्त्री का रिएक्शन देखने को मिला है। भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी रवि शास्त्री ने ट्विटर पर विराट कोहली और अपना एक पुराना वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे विराट कोहली की बल्लेबाजी पर कमेंट्री कर रहे हैं। इस वीडियो के कैप्शन में रवि शास्त्री ने लिखा है, "100वें टेस्ट मैच का जश्न माने के लिए सैकड़ों कारण हैं। मैदान पर देखकर इनको अच्छा लगता है। इसका आनंद लीजिए चैंपियन।" 

Virat Kohli के 100वें टेस्ट पर बोले कोच राहुल द्रविड़, “वह इतने से नहीं होगा संतुष्ट”

Virat Kohli श्रीलंका के खिलाफ मोहाली में अपना 100वां टेस्ट मैच खेलेंगे। इस खास मुकाम तक पहुंचने से पहले हर कोई विराट कोहली को शुभकामनाएं दे रहा है। भारतीय टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने भी उन्हें शुभकामनाएं देते हुए कहा कि वो इतने से में संतुष्ट नहीं होंगे। कोहली को डेब्यू को याद करते हुए मुख्य कोच ने विराट की प्रशंसा की है।

India के कोच Rahul Dravid ने टी20 वर्ल्ड कप को लेकर कहा, भारतीय टीम पूरी तरह तैयार बस संतुलन पर रखा जा रहा है...

India और West Indies के बीच खेले गए तीसरे टी20 मुकाबले के बाद भारतीय टीम के कोच Rahul Dravid ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए मुझे और रोहित शर्मा के साथ सेलेक्टर्स के बीच वर्ल्ड कप के कॉम्बिनेशन को लेकर तस्वीर बहुत हद तक साफ है। उन्होंने यह भी कहा कि इसके लिए कोई तय फॉर्मुला नहीं है।

Wriddhiman Saha के आरोपों पर खुलकर बोलें Rahul Dravid, जानिए प्रेस कॉन्फ्रेंस में भारतीय टीम के मुख्य कोच ने क्या कहा?

Team India के विकेटकीपर बल्लेबाज Wriddhiman Saha को श्रीलंका के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज से बाहर किए जाने के बाद से वो सुर्खियों में बने हुए हैं। टीम से बाहर किए जाने के बाद साहा ने कोच द्रविड और बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली पर निशाना साधा है। जिस पर अब राहुल द्रविड़ ने अपना बयान दिया है। भारत के मुख्य कोच ने रविवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ 3-0 से सीरीज जीतने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि साहा के बयानों से उन्हें जरा भी तकलीफ नहीं हुई, क्योंकि उनका काम खिलाड़ियों को मुश्किल हालातों से अवगत कराना है।

Wriddhiman Saha ने द्रविड और सौरव गांगुली पर साधा निशाना, कहा- द्रविड ने मुझे संन्यास लेने को कहा और सौरव गांगुली ने किया झूठा...

BCCI ने श्रीलंका के खिलाफ के होने वाली सीरीज के लिए टीम इंडिया का एलान कर दिया गया है। भारतीय टेस्ट टीम का कप्तान रोहित शर्मा को बनाया गया हैं। टीम के घोषणा किए जाने के बाद कई सीनियर खिलाड़ियों की छुट्टी कर दी गई। टीम से बाहर किए जाने के बाद Wriddhiman Saha ने भारतीय क्रिकेट मैनेजमेंट को आड़े हाथों लिया है। साहा ने कोच द्रविड और बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली पर निशाना साधा है।

Rishabh Pant ने अफ्रीका में तोड़ा कोच द्रविड़ और गुरू धोनी का रिकॉर्ड, अफ्रीका में ऐसा करने वाले पहले विकेटकीपर बने

Team India के विकेटकीपर बल्लेबाज Rishabh Pant ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे वनडे में शानदार बल्लेबाजी की। इस मुकाबले में ऋषभ पंत ने एक बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम किया। पंत ने अफ्रीका में भारत में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले विकेटकीपर बन गए है। इस मामले में उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी को पीछे छोड़ दिया। अफ्रीका में बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज सबसे ज्यादा रन राहुल द्रविड़ के थे। अगर देखा जाए तो ऋषभ ने अपने कोच का रिकॉर्ड ही तोड़ दिया।

Virat Kohli ने कप्तानी छोड़ने से पहले इस शख्स को दी थी जानकारी, उसके बाद BCCI को बताया

Virat Kohli ने 15 जनवरी को टेस्ट की कप्तानी छोड़कर सभी को चौका दिया। South Africa के खिलाफ 2-1 से सीरीज हारने के बाद विराट ने बड़ा फैसला लेते हुए सोशल मीडिया पर ऐलान किया। विराट ने कप्तानी छोड़ने से पहले भारत के मुख्य कोच राहुल द्रविड को ये बात बताई थी। उसके बाद उन्होंने बीसीसीआई को इसकी जानकारी दी।

Cricket News Updates: विराट कोहली का अर्धशतक, India ने 4 विकेट के नुकसान पर 167 रन बनाए, पढ़ें दिनभर की सभी बड़ी खबरें

Cricket News Updates: India और South Africa के बीच तीसरा और निर्णायक मुकाबला केपटाउन के न्यूलैंड्स में खेला जा रहा है। भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। पहले दिन भारत ने चाय तक 4 विकेट के नुकसान पर 141 रन बना लिए थे। विराट कोहली 40 रन और ऋषभ पंत 12 रन बनाकर खेल रहे है। पुजारा ने 43 रन बनाए। अफ्रीका के लिए रबाडा ने 2 विकेट लिए।

Most Read

Infosys के CEO Salil Parekh को मिलती है इतनी सैलरी, जानकर दंग रह जाएंगे आप

Salil Parekh: इंफोसिस लिमिटेड के CEO सलिल पारेख की सैलरी को 88 फीसदी बढ़ाकर 79.75 करोड़ प्रति वर्ष कर दिया गया है। कंपनी ने अपनी वार्षिक रिपोर्ट में इसका खुलासा किया है।

APN News Live Updates: “सेक्स वर्कर भी सुरक्षा और सम्मान के हकदार” Supreme Court ने पुलिस को दिए अहम निर्देश, पढ़ें 26 मई की...

Supreme Court ने गुरुवार को एक अहम आदेश में पुलिस से कहा कि सेक्स वर्कर के खिलाफ न तो उन्हें दखल देना चाहिए...

IPL 2022: Rajat Patidar ने एलिमिनेटर में शतक लगाकर बदली आरसीबी की किस्मत, पिता ने कहा- खेल के प्रति हमेशा से रहा है समर्पित...

आईपीएल मेगा ऑक्शन में रजत पर कोई टीम ने बोली नहीं लगाई थी। लवनीत सिसोदिया के चोटिल होने के बाद आरसीबी ने रजत पाटीदार को 20 लाख के बेस प्राइस में टीम में शामिल किया।

Mumbai News: मामा को भांजी से हुआ प्यार तो की सारी हदें पार, अब सलाखों के पीछे

Mumbai News: मुम्बई के कांदिवली से मामा भांजी के रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है।