विषय By Election Result

Tag: By Election Result

By Election Results 2021: उपचुनावों में बीजेपी को झटका, जेडीयू ने की वापसी,बंगाल में ममता का दबदबा कायम

देश के 13 राज्यों और एक केन्द्र-शासित प्रदेश की तीन लोकसभा और 29 विधानसभा सीटों पर 30 अक्‍टूबर को हुए उपचुनाव के नतीजों में बीजेपी के खाते में 7 विधानसभा सीटें और एक लोकसभा सीट आई है। यानी चुनाव नतीजो में पार्टी को तगड़ा झटका लगा है। वहीं, कांग्रेस ने हिमाचल और राजस्थान में क्लीन स्वीप किया है। इसके अलावा पश्चिम बंगाल में सीएम ममता का दबदबा कायम है। साथ ही साथ जेडीयू इन उपचुनाव में अपनी दोनों सीटें अपने पास रखने में कामयाब रही है।

By Election Result: 3 लोकसभा और 29 विधानसभा सीटों पर वोटों की गिनती जारी, बिहार में कांटे की टक्कर

28 सितंबर को चुनाव आयोग (ECI) ने 13 राज्यों और 1 केन्द्र-शासित प्रदेश के संसदीय और विधानसभा क्षेत्रों में उपचुनाव कराने की तारीखों की घोषणा की थी। उपचुनाव ( Byelection) में प्रत्याशियों के नाम वापसी के लिए 13 अक्टूबर आखिरी तारीख थी।

By Election Result: 29 विधानसभा और तीन लोकसभा सीटों पर उपचुनाव के लिए आज जारी किए जाएंगे नतीजे, मंडी लोकसभा सीट से कांग्रेस के...

By-Election Result: देश के 13 राज्यों और 1 केन्द्र-शासित प्रदेश की तीन लोकसभा और 29 विधानसभा सीटों पर 30 अक्‍टूबर को हुए उपचुनाव के नतीजे मंगलवार को जारी किए जाएंगे। उपचुनाव में ज्यादातर राज्यों में 60 प्रतिशत से अधिक मतदान हुआ था।

Most Read

Viral Video: प्लेऑफ क्वालिफाई किए बिना घर पहुंचे Shikhar Dhawan, लात-घूसों से हुई जमकर पिटाई, देखें पूरा वायरल वीडियो…

Viral Video: पंजाब किंग्स के ओपनर शिखर धवन का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

IPL 2022: Rajat Patidar ने एलिमिनेटर मुकाबले में शतक लगाकर लगाई रिकॉर्ड्स की झड़ी, बैंगलोर की टीम पहुंची क्वालिफायर-2 में

IPL 2022 के एलिमिनेटर मुकाबले में Rajat Patidar ने शतक लगाकर कई रिकॉर्ड्स अपने नाम कर लिया। लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मुकाबले में रजत पाटीदार ने 49 गेंदों पर शतक जड़ दिया।

Fuel Price: पेट्रोल-डीजल की कीमतें अपनी जगह पर बरकरार, जानिए आपके शहर में क्या है रेट

Fuel Price: सरकारी तेल कंपनियों ने वीरवार की सुबह पेट्रोल-डीजल के दाम जारी कर दिए हैं।

Vivek Agnihotri ने Yasin Malik की सजा के फैसले पर जताई खुशी, कहा- ” यह सभी कश्मीरी हिन्दुओं के लिए खुशी का पल है”

Vivek Agnihotri: टेरर फंडिंग के मामले में जम्मू-कश्मीर के अलगाववादी नेता यासीन मलिक को बीते बुधवार यानी 25 मई को पटियाला कोर्ट में उम्रकैद की सजा सुनाई गई है।