केंद्रीय मंत्री Anurag Thakur बोले- 10 मार्च को अखिलेश यादव कहेंगे ‘EVM बेवफा है’

0
486
Anurag Thakur
Anurag Thakur

Anurag Thakur: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने सोमवार को कहा कि समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव सात चरणों के बाद भी 100 सीटें जीत नहीं पाएंगे। 10 मार्च (मतगणना) पर, वह कहेंगे ‘ईवीएम बेवफा है’। वह करहल से भी हारेंगे। सपा का ‘गुंडा राज’, ‘माफिया राज’ और आतंकवादियों के साथ मिलीभगत को लोग स्वीकार नहीं करेंगे। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने सोमवार को समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा और कहा कि अखिलेश यादव की पार्टी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के सभी सात चरणों के बाद भी 100 के आंकड़े को पार नहीं कर पाएगी।

Anurag Thakur बोले- अखिलेश करहल से भी हारेंगे

अनुराग ठाकुर ने उत्तर प्रदेश के बांदा में कहा, “अखिलेश यादव सात चरणों के बाद भी 100 को पार नहीं कर पाएंगे। 10 मार्च (मतगणना) पर वह ‘ईवीएम बेवफा है’ कहेंगे। वह करहल से भी हारेंगे। सपा का ‘गुंडा राज’, ‘माफिया’ राज’ और आतंकवादियों के साथ मिलीभगत को लोग स्वीकार नहीं करेंगे।”

Akhilesh said, need to copy for sucess

इस बीच, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने सोमवार को समाजवादी पार्टी (सपा) पर अपनी ‘साइकिल’ का इस्तेमाल कर आतंकवादियों को सुरक्षा देने का आरोप लगाया। भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने आज कहा, “आज सवाल साइकिल के इस्तेमाल का नहीं है। सपा ने अपनी साइकिल पर आतंकवादियों को सुरक्षा दी है। सपा ने आतंकवादियों को ‘संरक्षण दिया है। सपा आतंकियों को पूरी सुरक्षा क्यों देती है? क्या अखिलेश यादव इसका जवाब देंगे?”

UP Elections 2022: Yogi Adityanath

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को सपा पर तीखा हमला करते हुए कहा था कि विपक्षी दल राष्ट्रीय सुरक्षा से खिलवाड़ करते हुए आतंकवादियों को पनाह दे रहा है।

लखीमपुर खीरी के निघासन और धौरहरा विधानसभा क्षेत्र में एक जनसभा को संबोधित करते हुए आदित्यनाथ ने कहा, “अहमदाबाद की अदालत ने विस्फोट मामले में 38 आतंकवादियों को सजा सुनाई है। दोषियों में से एक सपा का व्यक्ति है। मैं अखिलेश यादव से पूछना चाहता हूं कि उन्होंने क्यों नहीं स्पष्टीकरण दिया। वे आतंकवादियों को आश्रय दे रहे हैं। वे देश की सुरक्षा के साथ खेल रहे हैं। क्या लोग आतंकवाद का समर्थन करने वालों को वोट देंगे?”

संबंधित खबरें…

केंद्रीय मंत्री Anurag Thakur ने अखिलेश यादव पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- Ahmedabad Serial Blast के तार सीधे सपा के नेताओं से थे जुड़े

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here