Winter Accessories: कड़ाके की ठंड में बेहद काम आएंगे ये इलेक्ट्रॉनिक एप्लायंसेज, मिलेगी अच्छी गर्माहट

बाजार में बहुत सारे फुटवियर ड्रायर हैं जो आपकी पसंदीदा जोड़ी से नमी को हटाने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं, जबकि पसीने से बैक्टीरिया और दुर्गंध को भी बेअसर करते हैं।

0
137
Winter Accessories
Winter Accessories

Winter Accessories: सर्दी का सितम जारी है। इससे बचने और अपने आप को सुरक्षित रखने और ठंड के मौसम के अपने रोमांच को और अधिक मज़ेदार बनाने के लिए आपको कुछ उच्च तकनीक वाले ठंडे मौसम के गैजेट्स की आवश्यकता होगी। चाहे आप शानदार आउटडोर जगह पर हों या बस अपने कार्यस्थल पर सर्दी से बचना चाहते हों, सर्दियों की ये स्मार्ट एक्सेसरीज निश्चित रूप से आपको इस मौसम में स्टाइल में रहने में मदद करेंगी।

रिचार्जेबल फुट वार्मर

ठंड के मौसम में फुट वार्मर एक जरूरी गैजेट है। बिल्ट-इन थर्मोस्टेट वाला यह डिवाइस आपको इस सर्दी में बहुत मदद करता है। इसमें दूर से तापमान को नियंत्रित करने की सुविधा है।

बर्फ पिघलाने वाली हीटिंग मैट

हीटट्रैक की यह इलेक्ट्रिक हीटिंग मैट आपकी सीढ़ियों से 2 इंच प्रति घंटे की दर से बर्फ और बर्फ को पिघलाती है, जिससे फिसलने और गिरने की दुर्घटनाओं से होने वाली संभावित चोटों को रोका जा सकता है।

download 2023 01 07T162009.926
हीटिंग मैट

पंखा हीटर

शायद बाजार पर सबसे अच्छा छोटा फैन हीटर, डायसन का ब्लैडलेस हॉट + कूल AM09 कमरे में गर्म और ठंडे एयरफ्लो को समान करने में किया जाता है । फोकस्ड मोड में होने पर, स्टाइलिश टू-इन-वन डिवाइस हीटर/कूलर के रूप में कार्य करता है।

फुटवियर ड्रायर

सर्दियों में गीले जूतों से लोग ज्यादा असहज हो जाते हैं। बाजार में बहुत सारे फुटवियर ड्रायर हैं जो आपकी पसंदीदा जोड़ी से नमी को हटाने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं, जबकि पसीने से बैक्टीरिया और दुर्गंध को भी बेअसर करते हैं। इससे दुर्गंध भी दूर हो जाती है।

टचस्क्रीन दस्ताने

आज की हाई-टेक दुनिया में टचस्क्रीन दस्ताने की एक जोड़ी बहुत जरूरी है। आरामदायक और सांस लेने योग्य, द नॉर्थ फेस ईटिप ग्लव्स में पूर्ण हथेली चालकता होती है, जिससे आप कॉल कर सकते हैं, वेब सर्फ कर सकते हैं और उन्हें हटाए बिना तस्वीरें ले सकते हैं।

download 2023 01 07T162135.415
टचस्क्रीन दस्ताने

अल्टीमेट कोल्ड वेदर मास्क

सॉफ्ट-शेल ऊन के कपड़े से बना है जो हवा और पानी दोनों प्रतिरोधी है, यह एक आकार-फिट-सभी ठंडे मौसम में चेहरे की सुरक्षा प्रदान करता है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here