WhatsApp Profile Picture Update: जल्द आने वाला है ये जबरदस्त फीचर, जिसे चाहेंगे उसे ही दिखा सकेंगे DP

0
226
WhatsApp Profile Picture Update: जल्द आने वाला है ये जबरदस्त फीचर, जिसे चाहेंगे उसे दिख सकेंगे प्रोफाइल फोटो
WhatsApp Profile Picture Update: जल्द आने वाला है ये जबरदस्त फीचर, जिसे चाहेंगे उसे दिख सकेंगे प्रोफाइल फोटो

WhatsApp Profile Picture Update: व्हाट्सएप अपने यूजर्स के लिए हमेशा नए अपडेट्स लेकर आता है। इसी कड़ी में व्हाट्सएप बहुत ही जल्द एक और नया फीचर लेकर आ रहा है। इस अपडेट के लॉन्च होने के बाद से आप जिसे चाहे उसे ही अपना प्रोफाइल फोटो दिखाएंगे।

Whatsapp Profile Picture

क्या है नया WhatsApp Profile Picture Update?

आपको बता दें, व्हाट्सएप एक नया फीचर WhatsApp Profile Picture Update लॉन्च करने जा रहा है। इस फीचर के लॉन्च होने से आप कई तरह के नए प्राइवेसी फीचर का इस्तेमाल कर सकेंगे। दरअसल, पहले आपके अपने प्रोफाइल फोटो, अबाउट और लास्ट सीन के लिए तीन ऑप्शन मिलते थे जो कि Everyone, My Contacts और Nobody था, लेकिन अह आपको एक और ऑप्शन मिलने लगेगा।

अब व्हाट्सएप में इन तीनों के साथ My Contacts Except भी जुड़ गया है। इसको चुन कर आप अपने पसंद के लोगों को ही अपना प्रोफाइल फोटो, अबाउट और लास्ट सीन दिखाएंगे। बताया जा रहा है कि यह अपडेट एंड्रॉयड और iOS दोनों के लिए ही लॉन्च होने जा रहा है।

download 9 1
Whatsapp Update

ऐसे करनी होगी सेटिंग

एंड्रॉयड यूजर्स को पहले WhatsApp ओपन करना होगा। इसके बाद More Options> Settings> Accounts> Privacy आ जाएंगे। इसके बाद आपके पास प्रोफाइल फोटो, अबाउट और लास्ट सीन में जाएं। यहां आपको अपने पसंद का चयन कर के OK कर दें। आपका प्रोफाइल अपडेट हो जाएगा।

संबंधित खबरें:

WhatsApp ने अप्रैल में बैन किए 16 लाख भारतीय यूजर्स के अकाउंट, आप न करें ये गलतियां

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here