WhatsApp Call Update: व्हाट्सएप कॉल के लिए लेकर आया नया अपडेट, जानें क्यों यूजर्स को आ रहा पसंद

WhatsApp Call Update: अपडेट के बाद वॉट्सएप पर वॉयस कॉल और वीडियो कॉल करना काफी आसान और बेहतर हो जाएगा।

0
235
WhatsApp Call Update: व्हाट्सअप कॉल के लिए लेकर आया नया अपडेट, जानें क्यों यूजर्स को आ रहा पसंद
WhatsApp Call Update: व्हाट्सअप कॉल के लिए लेकर आया नया अपडेट, जानें क्यों यूजर्स को आ रहा पसंद

WhatsApp Call Update: WhatsApp लगातार यूजर्स को कई मजेदार फीचर्स देते रहता है। बता दें कि व्हाट्सएप जल्द ही कॉल से जुड़ा एक नया फीचर लेकर आने वाला है। अगर आप व्हाट्सएप कॉल करते हैं तो अब यह पहले से बेहतर और दिलचस्प हो जाएगा। इस फीचर के बारे में जानकर यूजर्स काफी खुश हैं। इस फीचर के तहत वॉट्सएप कॉल्स के दौरान यूजर्स को एक दिलचस्प ऑप्शन दिया जा रहा है जो काफी पसंद किया जा रहा है और अच्छा भी है।

download 62 1

ये है नया WhatsApp Call Update

आपको बता दें, यह नया फीचर ग्रुप कॉल से जुड़ा है। इसमें अगर आप ग्रुप में वॉइस या वीडियो कॉल कर रहे हैं तो अपनी मर्जी से किसी भी यूजर को म्यूट कर सकते हैं। अगर कॉल के दौरान कोई म्यूट करना भूल जाता है या म्यूट नहीं कर पाता है तो आप खुद उसको म्यूट कर सकेंगे। यूजर्स का कहना है कि मीटिंग के लिए यह फीचर काफी अच्छा है।

प्राइवेसी सेटिंग में भी आया है नया फीचर

आपको बताते चलें कि व्हाट्सएप ने हाल ही में एक और फीचर लॉन्च किया है। इस फीचर के तहत आप अपने कॉन्टेक्ट में जिसको चाहे उसी को अपना प्रोफाइल फोटो, अबाउट और लास्ट सीन दिखा सकेंगे।

पहले आपको Everyone, My Contacts और Nobody का ऑप्शन मिलता था, लेकिन अब आपको My Contact Except का भी ऑप्शन मिलेगा। बताया जा रहा है कि यह अपडेट एंड्रॉयड और iOS दोनों के लिए ही लॉन्च होने जा रहा है।

संबंधित खबरें:

WhatsApp Profile Picture Update: जल्द आने वाला है ये जबरदस्त फीचर, जिसे चाहेंगे उसे ही दिखा सकेंगे DP

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here