Samsung Galaxy S-22: Octa Core processor, Smart Features और Stlylish लुक वाले Samsung Galaxy S-22 में क्‍या है खास ? यहां जानें

0
471
samsung
samsung
Samsung Galaxy S-22: स्‍मार्ट फोन के यूजर्स के लिए एक खुशखबरी है, स्‍टाइ‍लिश, स्‍मार्ट फीचर और ऑक्‍टा कोर प्रोसेसर वाला सैमसंग गैलेक्‍सी एस-22जल्‍द ही मोबाइल मार्केट में पहुंचने वाला है। सैमसंग ने 9 फरवरी को अंतरराष्ट्रीय बाजार में  सीरीज लॉन्च की थी। इसके तहत कंपनी ने 3 स्मार्टफोन (Smart Phone) लॉन्च किए थे। सैमसंग की यह फ्लैगशिप सीरीज है, इसके तहत कंपनी ने Samsung Galaxy S22, Galaxy S22+, Galaxy S-22 Ultra को लॉन्च किया है। इसके अंदर इ‍नबिल्‍ट Octa Core processor और Smart Features की बात ही इसे अलग बनाती है। 

  
samsung
samsung

प्री बुकिंग शुरू

दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज कंपनी सैमसंग अपने हाई क्‍वालिटी मोबाइल और मोबाइल एसेसरीज के लिए दुनिया भर में मशहूर है। कंपनी ने 22 फरवरी से सैमसंग गैलेक्‍सी एस-22 सीरिज के स्‍मार्ट फोन की बुकिंग भी शुरू कर दी है। उन स्मार्टफोन्स की प्री-बुकिंग शुरू कर दी गई है, जहां ग्राहकों को अपने पसंदीदा डिवाइस को प्री-बुक करने का मौका दिया गया था।

Samsung Galaxy S-22: ई-कॉमर्स और सैमसंग की वेबसाइट पर हो रही बुकिंग

बुकिंग के पहले दिन ही ऑनलाइन सोशल नेटवर्किंग ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट, मोबाइल शॉप और खुद सैमसंग की ऑफिशियल वेबसाइट पर बड़ी संख्‍या में लोगों ने प्री-बुकिंग करवाई। इस दौरान सैमसंग की तरफ से कुछ लुभावने ऑफर्स भी खरीदारों को दिए गए। जिसमें पुराने मोबाइल एक्‍सचेंज करने पर 8,000 रुपये की छूट, 6,000 रुपये की मासिक किस्‍त 12 माह की अवधि के लिए रखी गई है।

1 वर्ष की एक्‍सीडेंटल, लिक्विड डैमेज प्रोटेक्‍शन इंश्‍योरेंस के साथ ही स्‍क्रीन प्रोटेक्‍शन इंश्‍योरेंस भी दे रहा है। सैमसंग अब यहां फाइनेंस की सुविधा भी अपने ग्राहकों के लिए लाया है। जोकि जीरो डाउन पेमेंट पर होगी और किसी कार्ड की जरूरत भी नहीं होगी। कंपनी की ओर से 11,999 रुपये मूल्‍य के खास ईयर बडस भी ग्राहकों को 999 रुपये की कीमत में दिए जाएंगे। एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट कार्ड के इस्‍तेमाल पर 5,000 रुपये का कैशबेक भी मिलेगा।

Samsung Galaxy S-22: फैंटम ब्लैक, फैंटम व्हाइट और ग्रीन कलर में हैं मॉडल

सैमसंग गैलेक्‍सी के लुक को स्‍टाइलिश बनाने के लिए फैंटम ब्लैक, फैंटम व्हाइट और ग्रीन तीन रंगों का इस्‍तेमाल किया गया है। एलुमिनियम फ्रेम के अंदर लगे इस मॉडल को बेहद स्‍टाइलिश लुक दे रहे हैं। इसके साथ ही गैलेक्‍सी नोट जैसा फील देने के लिए एस पैन सर्पोट भी दिया गया है।

फोन 8GB रैम के साथ 4nm ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 SoC से लैस है। ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप से किसी भी एंगल से शूट करना आसान है। 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया गया है। फ्रंट कैमरा में 10 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मौजूद है। फोन में 256GB तक की स्टोरेज दी गई है। कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में 5जी, 4जी एलटीई, वाई-फाई 6, ब्लूटूथ वी5.2, जीपीएस/ ए-जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसमें 3700mAh की बैटरी दी गई है जो 25W तक वायर्ड और 15W वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

संबंधित खबरें


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here