नया स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं? iPhone 13 Mini पर मिल रही है बंपर छूट, जानें ऑफर

Apple आमतौर पर पुराने iPhone की कीमत कम कर देता है जब वह नए मॉडल लॉन्च करता है। आईफोन 13 के लिए भी यही उम्मीद है जब आईफोन 14 इस साल के अंत में लॉन्च होगा।

0
224
iPhone 13 Mini
iPhone 13 Mini

iPhone 13 Mini: क्या आप भी नया स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं? अगर हां तो iPhone 13 पर कंपनी बंपर डिस्काउंट दे रही है। iPhone 13 Mini, iStore India, Amazon, Flipkart सहित विभिन्न ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर रियायती मूल्य पर उपलब्ध है। यदि आप सोच रहे हैं कि कौन सी वेबसाइट iPhone 13 Mini पर सबसे अच्छा ऑफर दे रहा है तो आईए यहां हम उसके बारे में बताते हैं:

download 80 1
iPhone 13 Mini

Apple ने HDFC बैंक के साथ की साझेदारी

बता दें कि iStore India पर, iPhone 13 Mini 48,900 रुपये में उपलब्ध है। कीमत में बैंक ऑफर और अन्य छूट भी शामिल हैं। इसके अलावा, यदि आपके पास एक पुराने iPhone मॉडल है तो उसे एक्सचेंज करने से iPhone 13 Mini की कीमत कम हो जाएगी। आधिकारिक तौर पर, iPhone 13 Mini बेस 128GB स्टोरेज मॉडल के लिए 69,900 रुपये की शुरुआती कीमत में उपलब्ध है। iStore और Apple ने अतिरिक्त 4,000 रुपये की छूट देने के लिए HDFC बैंक के साथ साझेदारी की है जो कीमत में और कटौती करता है। यह ऑफर HDFC बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड यूजर्स दोनों के लिए उपलब्ध है।

download 79 1
iPhone 13 Mini

क्या iPhone 13 Mini खरीदने में फायदा है?

इसके अतिरिक्त, यदि आप अपने पुराने iPhone को नए iPhone के लिए एक्सचेंज करते हैं, तो ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म 18,000 रुपये तक की एक्सचेंज वैल्यू की पेशकश कर रहा है। उदाहरण के लिए, यदि आपके पास iPhone XR अच्छी स्थिति में है तो iStore 18,000 रुपये का एक्सचेंज वैल्यू दे रहा है।अब जो सवाल आता है कि क्या अभी iPhone 13 खरीदने का कोई मतलब है? उत्तर होगा: हां।

गौरतलब है कि Apple आमतौर पर पुराने iPhone की कीमत कम कर देता है जब वह नए मॉडल लॉन्च करता है। आईफोन 13 के लिए भी यही उम्मीद है जब आईफोन 14 इस साल के अंत में लॉन्च होगा। लेकिन फिर, यह देखते हुए कि रुपया अब तक के सबसे निचले स्तर पर आ गया है, हम उम्मीद कर सकते हैं कि Apple iPhone 14 के लॉन्च के बाद iPhone 13 की कीमत में बढ़ोतरी करेगा। कम से कम, अगर बढ़ोतरी नहीं हुई, तो कंपनी कीमत कम नहीं कर सकती है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here