Instagram New Features: Meta की तैयारी, इंस्टाग्राम प्रोफाइल में यूजर जल्द ही ऐड कर सकेंगे म्यूजिक

मेटा केवल इंस्टाग्राम ही नहीं बल्कि फेसबुक और व्हाट्सएप की भी पैरेंट कंपनी है।

0
134
Instagram New Features
Instagram New Features

Instagram New Features: सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम जल्द ही अपने यूजर्स के लिए एक नया फीचर लाने वाला है। इंस्टाग्राम की पैरेंट कंपनी मेटा ने इसके लिए तैयारी शुरू कर दी है। इस नए फीचर के आ जाने से इंस्टाग्राम यूजर अपनी प्रोफाइल में म्यूजिक प्ले कर सकेंगे। अभी तक यूजर केवल स्टोरी में ही म्यूजिक ऐड कर सकते थे लेकिन इस फीचर के आ जाने से उन्हें अपनी प्रोफाइल में भी म्यूजिक ऐड करने की सुविधा हो जाएगी। हालांकि इस नए फीचर को आने में कुछ वक्त लग सकता है।

Instagram New Features
Instagram New Features

Instagram New Features: एलेसेंड्रो पलुजी ने ट्वीट कर दी जानकारी

बता दें कि लीकस्टर एलेसेंड्रो पलुजी ने इस नए फीचर के बारे में ट्विटर पर जानकारी शेयर की है। उनके मुताबिक, फीचर्ड गाना यूजर के बायो के नीचे प्रोफाइल पेज पर दिखाई देगा। एलेसेंड्रो पलुजी ने इस नए फीचर के प्रोटोटाइप के स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं और कहा है कि यूजर्स को अभी मौजूदा समय में प्रोफाइल पेज पर फीचर्ड गाने को चलाने की अनुमति नहीं है, लेकिन एक बार इस फीचर को एंड यूजर्स के लिए रोल आउट करने के बाद इसमें बदलाव होने की संभावना है। वहीं, इंस्टाग्राम के प्रवक्ता ने भी इस फीचर की पुष्टि की है। उन्होंने कहा है कि यह एक इंटरनल प्रोटोटाइप है।

Instagram New Features
Instagram New Features

यूजर्स को रहता है नए फीचर का इंतजार
दरअसल, मेटा कंपनी अपने यूजर्स के लिए नए-नए फीचर लाती रहती है। इसके लिए यह कंपनी हमेशा कुछ न कुछ टेस्टिंग भी करती रहती है। इसी कारण इसके यूजर्स को भी इसके नए फीचर का बेसब्री से इंतजार रहता है। मालूम हो कि मेटा केवल इंस्टाग्राम ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक और व्हाट्सएप की भी पैरेंट कंपनी है। अब इंस्टाग्राम पर आने वाले इस नए फीचर को लेकर माना जा रहा है कि यूजर्स में उत्सुकता बढ़ गई है। वे चाहते हैं कि जल्द ही इस नए फीचर को मेटा इंस्टाग्राम पर लाए।

यह भी पढ़ेंः

Arvind Kejriwal ने केंद्र सरकार से की अपील, “नोट पर हो लक्ष्मी-गणेश जी की तस्वीर “, बताई यह वजह…

Russia Ukraine War: अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन की रूस को चेतावनी, यूक्रेन पर परमाणु हमला किया तो…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here