Netflix के महंगे रिचार्ज प्लान से हैं परेशान? Free Subscription पाने के लिए अपनाएं ये तरीका!

0
88

Netflix Free Subscription: ओटीटी के मशहूर प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स का क्रेज आज हर किसी को है। इसपर हर लेटेस्ट फिल्म या सीरीज देखी जा सकती है। खासकर उन लोगों के लिए ये बहुत फायदेमंद साबित होता है जो सिनेमाहॉल नहीं जाना चाहते हैं। इसमें वे टिकट का मंहगा खर्च बचाकर ऑनलाइन अपनी सुविधा और वक्त के मुताबित फिल्म आदि देख सकते हैं। इसके बावजूद, नेटफ्लिक्स हर किसी के बजट में आ जाए ये जरूरी नहीं है। इसके प्लान काफी महंगे होते हैं जिन्हें लेने से पहले कई बार सोचना पड़ता है। बता दें, अब इसको लेकर आपको इतना सोचने की जरूरत नहीं है, क्योंकि हम आपको बता रहे हैं कि आप नेटफ्लिक्स का फ्री सब्सक्रिप्शन कैसे पा सकते हैं।

तो ऐसे मिलेगा नेटफ्लिक्स के महंगे रिचार्ज से छुटकारा…

एयरटेल और जियो यूजर्स नेटफ्लिक्स के फ्री सब्सक्रिप्शन का फायदा उठा सकते हैं। ये दोनों टेलीकॉम कंपनी अपने यूजर्स की सुविधा के लिए रिचार्ज प्लान में ओटीटी प्लेटफॉर्म के मुफ्त सब्सक्रिप्शन ऑफर करती है। इन प्लान्स को लेने के बाद आपको नेटफ्लिक्स के महंगे रिचार्ज से छुटकारा मिल जाएगा। यानी आपको नेटफ्लिक्स के सब्सक्रिप्शन के लिए अलग से पैसे नहीं खर्च करने पड़ेंगे।

Jio और Airtel यूजर्स को मिलेगा Free Netflix

आप एयरटेल या जियो यूजर हैं तो आपको फ्री नेटफ्लिक्स यूज करने का मौका मिल सकेगा। जियो अपने यूजर्स को नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन ऑफर करता है। इनमें से एक 1,099 रुपये वाला प्रीपेड प्लान है जो हर दिन 2GB 5G डेटा ऑफर करता है। जियो का दूसरा प्लान 1,499 रुपये का है इसमें आपको डेली 3GB डेटा मिलता है।

वहीं, एयरटेल अपने यूजर्स को प्रीपेड प्लान में नेटफ्लिक्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन ऑफर करता है। इसमें एयरटेल का 1,499 रुपये वाला प्लान नेटफ्लिक्स देखने का मौका देता है। ये प्रीपेड प्लान 84 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है और डेली 3GB (4G) डेटा ऑफर करता है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here