Garena Free Fire April 18 Redeem Codes को ऐसे करें हासिल

‘गरेना फ्री फायर’ गेम, फ्री फायर के नाम से जाना जाता है। यह एक Battle Royale Game है। फ्री फायर को 111dots स्टूडियो ने Develop किया था

0
497
Free Fire April 13 Redeem Codes

Garena Free Fire April 18 Redeem Codes: फ्री फायर भारत के सबसे लोकप्रिय गेम में से एक है। इसकी लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इस गेम को खेलने के लिए लोग इसकी आउटफिट, स्किन और दूसरे आइटम खरीदने में बहुत सारे पैसे खर्च करने में भी परहेज नहीं करते। हालांकि सब लोग इसके आइटम नहीं खरीद सकते हैं। लेकिन रिडीम कोड के जारिए आप स्‍पेशल आइटम प्राप्‍त कर सकते हैं। फ्री फायर रोजाना रिडीम कोड जारी करती है और यूजर्स 18 April को रिडीम कोड के जरिए डायमंड हैक, रॉयल वाउचर और अन्य रिवार्ड्स अनलॉक कर स‍कते हैं।

Free Fire April 13 Redeem Codes

Free Fire के एडिशनल लेटेस्‍ट रिडीम कोड

Free Fire के कोड को कैसे रिडीम करें:

  • ‘फ्री फायर रिवार्ड्स रिडेम्पशन साइट’ पर जाएं। लिंक यह है: https://reward.ff.garena.com/en
  • अगर आप गेस्‍ट यूजर्स हैं तो कोड का उपयोग करने के लिए अपने फेसबुक, गूगल, टि्वटर और एप्पल अकाउंट को वेबसाइट पर लिंक कर सकते हैं।
  • आधिकारिक वेबसाइट पर लॉग इन करने के बाद, टेक्स्ट फील्ड में कोड एंटर करें और कोड प्राप्‍त करें।
Free Fire

111dots स्टूडियो ने Developed किया था

‘गरेना फ्री फायर’ गेम, फ्री फायर के नाम से जाना जाता है। यह एक Battle Royale Game है। फ्री फायर को 111dots स्टूडियो ने Develop किया था और Garena ने Published. यह Android और iOS दोनों में सपोर्ट करता है। 2019 में यह दुनिया में सबसे ज्‍यादा बार Download किया गया गेम बना था। इसी के चलते 2019 में Google Play Store की ओर से इसे “Best Popular Vote Game” का पुरस्कार मिला था।

Free Fire Game

$ 1 बिलियन से अधिक की कमाई की है

मई 2020 तक, फ्री फायर को रोजाना दुनिया भर में रिकार्ड 8 करोड़ से ज्‍यादा लोग खेलते हैं। नवंबर 2019 तक फ्री फायर ने दुनिया भर में $ 1 बिलियन से अधिक की कमाई की है। फ्री फायर का Graphically Enhanced Version ‘फ्री फायर मैक्स’ 28 सितंबर 2021 को दुनिया भर में रिलीज किया गया था।

2019 में शुरू की गई थी फ्री फायर वर्ल्ड सीरीज

फ्री फायर ने 2019 में फ्री फायर वर्ल्ड सीरीज शुरू की थी जिसे Corinthians ने जीता था। 2020 में, FFWS को COVID-19 महामारी के कारण फ्री फायर कॉन्टिनेंटल सी‍रिज द्वारा Replaced किया गया था। फरवरी 2021 में, फ्री फायर ने $ 2 मिलियन पुरस्कार के साथ फ्री फायर वर्ल्ड सीरीज (एफडब्ल्यूएस) की घोषणा की, जो सिंगापुर में मई 2021 में आयोजित की गई थी और फीनिक्स फोर्स (EVOS Esports TH) द्वारा जीती गई थी।

Free Fire

पीसी पर गरेना फ्री फायर- वर्ल्ड सीरीज डाउनलोड और प्ले कैसे करें

  • पीसी और मोबाइल पर गेम खेलने के लिए LDPlayer एंड्रॉइड एमुलेटर डाउनलोड करें।
  • इसके बाद अपने डेस्कटॉप पर एलडीप्लेयर की इंस्टालेशन पूरी करें।
  • एलडीप्लेयर को लॉन्च करके उसके सर्च बार पर गरेना फ्री फायर ‘वर्ल्ड सीरीज’ खोजें।
  • एलडी स्टोर या गूगल प्ले से गेम को इंस्टाल करें
  • एक बार इंस्टालेशन पूरी हो जाने के बाद, गेम शुरू करने के लिए गेम आइकन पर क्लिक करें।
  • एलडीप्लेयर के साथ अपने पीसी पर गरेना फ्री फायर- वर्ल्ड सीरीज का गेम मजे से खेलें।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here