Elon Musk ने ट्विटर को लेकर दी बड़ी जानकारी, बोले- प्रति मिनट 8 अरब…

ट्विटर में कई हुए बड़े बदलाव

0
204
Twitter: Logo Change news
Twitter: एलन मस्क

Elon Musk: एलन मस्क ने ट्विटर को लेकर एक बड़ी जानकारी दी है। मालूम हो कि जब से मस्क ने ट्विटर को खरीदा है तब से वे इस माइक्रोब्लॉगिंग साइट के लिए काफी एक्टिव हैं। वे हमेशा कुछ न कुछ ट्विटर पर शेयर करते रहते हैं और अपने यूजर्स के कई सवालों का भी जवाब देते हैं। अब उन्होंने ट्विटर पर लोगों कि विश्वसनियता और पहुंच को लेकर जानकारी शेयर की है। उन्होंने ट्विटर को यूज करने वाले लोगों को दुनिया का सबसे स्मार्ट लोग भी बताया है।

Elon Musk ने ट्विटर को लेकर दी बड़ी जानकारी
Elon Musk ने ट्विटर को लेकर दी बड़ी जानकारी

Elon Musk: ट्विटर पर 8 बिलियन हुई प्रति मिनट यूजर्स की संख्या

आपको बता दें कि टेस्ला और स्पेसएक्स के मालिक एलन मस्क ने पिछले साल अक्टूबर में ट्विटर को खरीद लिया था। उसके बाद से उन्होंने इस माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर कई बड़े बदलाव किए। अब उन्होंने ट्विटर की उपलब्धि को लेकर एक बड़ी जानकारी शेयर की है। एलन मस्क ने ट्वीट कर बताया है “यह प्लेटफॉर्म बहुत तेजी से बढ़ रहा है! हाल ही में प्लेटफॉर्म पर प्रति मिनट यूजर्स की संख्या 8 बिलियन(8 अरब) को पार कर गई है। यह दुनिया के सबसे स्मार्ट लोग हैं।”

ट्विटर में कई हुए बड़े बदलाव
एलन मस्क ने जबसे ट्विटर को अपने हाथों में लिया है तब से वे इस माइक्रोब्लॉगिंग साइट को लेकर काफी एक्टिव दिखते हैं। उन्होंने इस प्लेटफॉर्म पर कई बड़े बदलाव भी किए हैं। आपको मालूम होगा कि पहले ट्विटर पर सिर्फ ब्लू टीक ही होता था, लेकिन अब ब्लू टीक के साथ ग्रे, गोल्डन समेत कई टीक भी आ गए हैं, जो अपने-अपने कैटेगरी के अनुसार, लोगों, संस्थान और सरकारी विभागों समेत अन्य यूजर्स को आधिकारिक रूप से वैरिफाइड करते हैं। इसके अलावा उन्होंने ट्विटर पर इन टीकों के लिए पेड प्रोसेस की भी व्यवस्था की है। यानी की कोई भी यूजर्स पैसे देकर उनके कुछ प्रक्रियाओं को फॉलो कर ट्विटर पर टीक ले सकते हैं।
इन सबसे अलावा एलन मस्क ने ट्विटर पर कई नए फीचर्स भी जोड़े हैं।

यह भी पढ़ेंः

UP में 65 घंटे के बाद बिजलीकर्मियों की हड़ताल खत्म, ऊर्जा मंत्री के साथ तीन दौर की बैठक के बाद बनी सहमती

“इमरान खान के घर में पुलिस ने की चोरी”, फवाद चौधरी बोले- लाहौर HC के फैसले…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here