UP News: अगवा कर किडनी निकालने का आरोप, आरोपी युवक को पेड़ से बांधकर पीटा

UP News: पुलिस का कहना है कि जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसी हिसाब से कार्रवाई की जाएगी। पूरा मामला कोतवाली नगर के 12 बीघा नई बस्ती का है।

0
260
UP News
UP News

UP News: एटा से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिसमें कुछ स्थानीय लोगों पर एक युवक की किडनी निकालने का आरोप है।जानकारी के अनुसार स्थानीय लोगों ने आरोपी युवक को पेड़ से बांधकर जबरदस्त पीटा। जब आरोपी युवक के भाई को इसकी सूचना मिली तो उसने पुलिस को बताया।

पुलिस का कहना है कि जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसी हिसाब से कार्रवाई की जाएगी। पूरा मामला कोतवाली नगर के 12 बीघा नई बस्ती का है। नई बस्ती निवासी किशनलाल ने बताया कि 2 माह पहले व गल्ला मंडी में पल्लेदारी काम करने जा रहा था। तभी कचहरी रोड पर एक गाड़ी आकर रुकी और उसमें निकले चार लोगों ने उसे जबरन पकड़कर गाड़ी में उसे डाल दिया।

kidney 2
UP News

UP News: अपहर्ताओं पर किडनी निकालने का आरोप

आरोप लगाया कि उस पर तमंचा तानकर कुछ दूर ले जाने के बाद उसे नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश किया। उसके बाद उसकी किडनी निकाल ली। जब वह होश में आया तो उसने देखा कि वह लखनऊ की टेढ़ी बगिया के पास है। आरोप है कि कार सवार आरोपियों ने उसे एक कमरे में बंधक बना लिया था।

वह हमेशा उसे नशे की हालत में रखते थे। कुछ दिन बाद जब पूरी तरह होश में आया तो उसके अचानक पेट में दर्द हुआ। उसने अपनी स्‍वास्‍थ्‍य जांच करवाई। देखने के बाद पता चला कि उसकी किडनी गायब है। पीड़ित किशन लाल और उसका भाई बॉबी उसका देर शाम जब अपने घर जा रहे थे, तभी एक बार फिर कार सवारों ने किशनलाल को पकड़ने की कोशिश की।

UP News
UP News

एकत्रित भीड़ ने एक युवक को पकड़ लिया और पिटाई की। युवक को स्थानीय लोगों ने घंटों पेड़ से बांधकर रखा। इस दौरान युवक कुछ नहीं बता रहा था, पकड़े गए युवक के जेब से एक वोटर आईडी कार्ड निकला। जिसमें उसकी पहचान श्यामलाल निवासी पंजाब पुरा कोतवाली नगर थी।पकड़ा गया युवक रीटा का ही रहने वाला है हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद भी कोई उसको बचाने नहीं आया।हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद भी कोई उसको बचाने नहीं आया।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here