UP NEWS : श्रावस्ती सड़क हादसे में हुए 5 लोगों की मौत पर CM Yogi ने जताया शोक

0
402
UP News
UP News

UP NEWS : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जनपद श्रावस्ती में सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई। देर रात हुए इस हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इस हादसे पर यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने शोक जताते हुए कहा कि ‘जनपद श्रावस्ती में हुआ भीषण सड़क हादसा अत्यंत दुःखद है। स्थानीय प्रशासन द्वारा घायलों और पीड़ितों को त्वरित व समुचित सहायता उपलब्ध कराई जा रही है। अपने ट्वीट में उन्होने कहा कि प्रभु श्रीराम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान व घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें।

देर रात हुआ था हादसा

यह घटना इकौना थाना क्षेत्र के नारायणपुर गांव के पास हुई। इस बारे में श्रावस्ती के एसपी अरविंद मौर्य ने बताया कि बलरामपुर के उतरौला के रहने वाले कुछ लोग जियारत करने बहराइच के दरगाह शरीफ गए हुए थे। शुक्रवार रात में ये लोग टेंपो से वापस जा रहे थे, तभी यह घटना घटी। इकौना थाना क्षेत्र के नारायणपुर गांव के पास हाइवे पर ईट से लदी ट्रॉली खड़ी थी, जो खराब थी। तेज रफ्तार चलता हुआ टेपों ट्रॉली से टकराकर पलट गया और टेंपो पर सवार कई लोग हाइवे पर जा गिरे।

उसी दौरान महिलाएं बलरामपुर की ओर आ रहे ट्रक की चपेट में आ गईं औक चार महिलाओं समेत पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। तीन गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के पास ही स्थित अस्पताल में ले जाया गया है, वहीं मृतकों के शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजे गए हैं।

मृतकों और घायलों के नाम

पुलिस रिकॉ़र्ड के मुताबिक मृतकों में बलरामपुर जिले के बुजुर्ग हासिमपारा निवासी निजाम (35), किताबुल निशा (71), लिलाही की पत्नी (50), परवीन (25), रुबीना (25) शामिल हैं, वहीं घायलों में सायरा बानो, आशमा, बसयुद्दीन हैं।

ये भी पढे़ं :

Supertech Emerald Court Case: सीएम योगी ने दोषी अधिकारियों के खिलाफ दिए सख्त कार्रवाई के आदेश

सुप्रीम कोर्ट ने आम्रपाली ग्रुप का अस्‍पताल समेत अन्‍य संपत्तियों को अटैच करने का आदेश दिया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here