Telangana News: तेलंगाना में BJP सांसद के घर तोड़फोड़; खिड़की और कारों पर फेंके पत्थर, TRS कार्यकर्ताओं पर लगा आरोप

0
41
Telangana News
Telangana News

Telangana News: हैदराबाद पुलिस ने 18 नवंबर को हैदराबाद में तेलंगाना के भाजपा सांसद अरविंद धर्मपुरी (Arvind Dharmapuri ) के आवास पर हुए हमले के सिलसिले में 8 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ गैर जमानती धाराएं लगाई हैं। बता दें कि आरोप लगाए जा रहे हैं कि बीते दिनों कथित रूप से तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के समर्थकों ने भाजपा सांसद अरविंद धर्मपुरी के आवास पर तोड़फोड़ की। तोड़फोड़ का वीडियो भी सामने आया है।

Telangana News: तोड़फोड़ मामले में सख्त हुए राज्यपाल

कथित टीआरएस समर्थक पहले अरविंद धर्मपुरी के घर में घुसे, घर के मंदिर में तोड़फोड़ की, फर्नीचर और वाहन के शीशे भी तोड़े। घटना के समय बीजेपी सांसद घर में मौजूद नहीं थे। उस समय केवल उनकी मां ही घर में थी। घटना के बाद अब राज्यपाल ने सख्त रूप अपनाते हुए सूबे के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) से रिपोर्ट तलब की है।

वहीं निजामाबाद के बीजेपी सासंद अरविंद ने इस मामले को लेकर टीआरएस की विधान परिषद सदस्य (एमएलसी) कविता के खिलाफ अतिरिक्त शिकायत दर्ज कराई है। उनका आरोपी है कि यह तोड़फोड़ की घटना कविता द्वारा करवाई गई है। अपनी शिकायत में बीजेपी सांसद ने टीआरएस एमएलसी कविता का नाम जोड़ते हुए उन पर साजिश रचने, संपत्ति को नुकसान पहुंचाने के लिए गुर्गों को उकसाने के साथ ही आपराधिक धमकी का आरोप लगाया है।

Telangana News
Telangana News

वहीं बीती रात भाजपा सांसद अरविंद धर्मपुरी से मुलाकात के बाद केंद्रीय मंत्री जी. किशन रेड्डी ने अपने बयान में कहा कि तेलंगाना में TRS सरकार का आधार प्रतिदिन कम हो रहा है। आज हमारे सांसद अरविंद धर्मपुरी के घर पर TRS के गुंडों ने हमला किया। मैं KCR को बताना चाहता हूं कि हम ऐसी गुंडागर्दी से डरने वाले नहीं हैं।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here