Rajasthan Election 2023: प्रधानमंत्री को CM अशोक गहलोत ने बताया अभिनेता, बोले- “ये लोग सिर्फ 25 नवंबर तक के मेहमान”

0
42

Rajasthan Election 2023: राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए 25 नवंबर को मतदान होना है। इस बीच सीएम अशोक गहलोत ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भारतीय जनता पार्टी पर तीखा हमाल बोला है। उन्होंने कहा कि ये लोग राज्य में सिर्फ 25 नवंबर तक के मेहमान हैं, इसके बाद कोई नहीं दिखेगा।

सीएम गहलोत ने महादेव ऐप्प को लेकर भी अपनी टिप्पणी की। उन्होंने कहा,”एक साजिश के तहत लाल डायरी और महादेव ऐप्प का प्रकरण सामने आया है। इस मामले में मुख्यमंत्री को गिरफ्तार करने की साजिश थी। राजस्थान में भी 50 छापे मारे गए लेकिन क्या हुआ?”

FotoJet 2023 11 23T125431.153
Rajasthan Election 2023

Rajasthan Election 2023: “प्रधानमंत्री एक अभिनेता हैं” -सीएम गहलोत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए राजस्थान सीएम ने कहा, “प्रधानमंत्री एक अभिनेता हैं और वो अभिनय करते हैं। वे कहते हैं कि मुझे नीच कह दिया, मैं ओबीसी हूं। उनको किसी ने भी नीच नहीं कहा था। उन्होंने तो एकदम माहौल ही बना दिया। हमने राजस्थान में शानदार काम किया है और एक से बढ़कर एक नए कानून बनाए।”

अशोक गहलोत ने आगे कहा, “भड़काऊ भाषण दिए जा रहे हैं, राजस्थान के चुनाव में हिंसा और तनाव की बात की गई। कन्हैयालाल को मारने वाला इनका ही कैडर था। राजस्थान में बीजेपी ने धावा बोल दिया क्योंकि ये सरकार गिरा नहीं पाए, फेल हो गए थ। बीजेपी को झटका लगा। इसलिए ये जो बीजेपी के नेता राज्य में आ रहे हैं वो 25 तक के मेहमान हैं, उसके बाद ये दिखेंगे नहीं।”

“हिंसा की भाषा जानते हैं BJP नेता” -सीएम गहलोत

बीजेपी पर निशाना साधते हुए सीएम ने कहा, “बीजेपी नेता हिंसा की भाषा जानते हैं और एक ही तरह की भाषा का इस्तेमाल करते हैं। हमने उनके अनुरोध किया था कि विधानसभा चुनाव को विधानसभा स्तर पर रखा जाए। बीजेपी हमारी 10 गारंटियों पर बात करे, उसकी कमियां बताए लेकिन राजस्थान में उस पर बहस नहीं हो रही। जितने नेता आते हैं सुबह से शाम तक एक ही तरह की भाषा बोलते हैं। इन्हें जनता को इस तरह से भड़काने का अधिकार नहीं है।”

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here