Bihar: तेजस्वी यादव, मीसा भारती समेत छह पर FIR दर्ज करने का आदेश

0
373
Tejashwi Yadav
Tejashwi Yadav

Bihar के नेता प्रतिपक्ष और लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव और उनकी बड़ी बहन सह राज्यसभा सांसद मीसा भारती समेत छह के खिलाफ पैसे लेकर टिकट नहीं देने का आरोप है। दरअसल पटना के मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी ने तेजस्वी यादव, मीसा भारती समेत छह के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश पटना के कोतवाली थाने को दिया है।

जिन छह लोगों के खिलाफ केस दर्ज करने के आदेश दिए गए हैं उनमें बिहार कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा, कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता राजेश राठौर और कांग्रेस के दिग्गज नेता रहे सदानंद सिंह के बेटे शुभानंद मुकेश का नाम भी शामिल है। इन सभी के खिलाफ केस दर्ज करने का आदेश पटना के मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी विजय किशोर सिंह की अदालत ने दिया है।

पैसे लेकर टिकट नहीं देने का लगाया आरोप

कांग्रेस नेता सह अधिवक्ता संजीव कुमार सिंह ने पटना के सीजेएम की अदालत में 18 अगस्त को एक परिवाद पत्र दायर किया था। इसमें आरोप है कि भागलपुर से लोकसभा का टिकट देने के बदले उसने 5 करोड़ रुपये दिए थे लेकिन टिकट दूसरे को दे दिया गया.।इस मामले में कुल छह लोगों को आरोपी बनाया गया है। इस चुनाव में टिकट नहीं देने पर विधानसभा चुनाव में उन्हें गोपालपुर और उनके भाई को रुपौली सीट से टिकट देने का आश्वासन दिया गया।

ये भी पढ़ें-Captain Amarinder Singh के इस्तीफे के बाद कांग्रेस पर हमलावर हुई BJP, ट्वीट कर लताड़ा

Punjab के नए सीएम बनें Charanjit Singh Channi

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here