NOIDA : नोएडा में हैवानियत की हद पार! दबंगों ने युवक के गुप्तांग में ‘कंप्रेसर’ से भर दी हवा ; युवक ने कुकर्म का किया था विरोध

0
10

NOIDA : उत्तर प्रदेश के नोएडा से बेहद हैरान और डिस्टर्ब करने वाली खबर सामने आ रही है। नोएडा के कासना थाना इलाके में स्थित एक मोटर गैराज में काम करने वाले व्यक्ति द्वारा सहकर्मी के साथ कथित रूप से कुकर्म करने की कोशिश हुई है। जानकारी के मुताबिक जब युवक ने इस घटना का विरोध किया तो आरोपी ने उसके गुप्तांग (PRIVATE PART) में ‘कंप्रेसर’ के इस्तेमाल से हवा भर दी। युवक की हालत फिलहाल गंभीर बताई जा रही है, वह अभी अस्पताल में भर्ती है। पुलिस FIR में बताया गया है कि हवा के दबाव ये युवक की अतड़ियां फट गई।

युवक के भाई ने FIR कर दी जानकारी

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कासना थाना प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार ने मीडिया कर्मियों को बताया कि बीते शुक्रवार (30 अगस्त) की रात को एक आदमी ने पुलिस स्टेशन शिकायत दर्ज कराई थी कि मोटर गैराज में काम करने वाले सहकर्मी, जिसका नाम रोहित वर्मा है, उसके भाई के साथ कुकर्म करने की कोशिश की और जब उसने इसका विरोध किया तो उसने उसके गुप्तांग में पाइप के द्वारा ‘कंप्रेसर’ से हवा भर दी, इस वजह से उसके पेट की अंतड़ियां फट गईं।

NOIDA : मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पीड़ित युवक के भाई ने यह भी बताया है कि आरोपी रोहित के साथ 2 अन्य लोग भी इस घटना में शामिल हैं। अस्पताल में मौजूद पीड़ित ने भी 3 लोगों के होने की बात कही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। इसके साथ ही पुलिस ने आश्वासन दिया है कि दोषियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें :

कोलकाता कांड पर पाकिस्तानी ब्लॉगर की कविता को लेकर बवाल, ईशनिंदा के आरोप में पाक पुलिस ने डाला जेल में

‘होटल में बुलाया, कपड़े उतरवाए और फिर…’ फिल्ममेकर रंजीत पर एक और FIR