Mumbai: मोस्ट वांटेड दाऊद इब्राहिम का करीबी तारिक परवीन गिरफ्तार, बढ़ सकती है मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर की मुश्किलें

0
312
Pune News: पुणे में 20 करोड़ की फिरौती के लिए मासूम को उतारा मौत के घाट, 2 पड़ोसी गिरफ्तार
Pune News: पुणे में 20 करोड़ की फिरौती के लिए मासूम को उतारा मौत के घाट, 2 पड़ोसी गिरफ्तार

Mumbai: भगोड़े डॉन दाऊद इब्राहिम  (Dawood Ibrahim) के करीबी तारिक परवीन (Tarique Parveen) को जुलाई, 2021 में बिल्डर और सट्टेबाज केतन तन्ना द्वारा दर्ज जबरन वसूली के मामले में ठाणे नगर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पूर्व पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह, मुठभेड़ विशेषज्ञ प्रदीप शर्मा, गैंगस्टर रवि पुजारी समेत 25 अन्य के खिलाफ रंगदारी वसूली का मामला दर्ज किया गया है।

दक्षिण मुम्बई के क्रॉफर्ड बाजार निवासी तारिक अब्दुल करीम मर्चेंट उर्फ ​​तारिक परवेन (55) को शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया। उसे शनिवार को अदालत में पेश किया गया और 22 सितंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

रंगदारी मामले में आरोपी परवीन तलोजा जेल में बंद था

ठाणे नगर पुलिस स्टेशन में दर्ज एफआईआर में 2 आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। ठाणे नगर पुलिस ने इससे पहले एक बिल्डर संजय पुनमिया (56) को गिरफ्तार किया था। तारिक परवीन ने सह-आरोपियों के साथ नासिक के एक डॉक्टर धीरज शर्मा से 50 लाख रुपये की मांग की थी। यह राशि 20 लाख रुपये में तय की गई थी। तारिक परवीन ने पूर्व पुलिस निरीक्षक प्रदीप शर्मा और राजकुमार कोठमायर की ओर से यह राशि ली थी। पुलिस उसकी संलिप्तता और पैसे की जांच कर रही है।”

तन्ना ने अपने पुलिस बयान में आरोप लगाया कि आरोपियों ने उनके और सट्टेबाज सोनू जालान के खिलाफ झूठा मामला दर्ज करने और उन्हें मुठभेड़ में मारने की धमकी दी। उन्होंने झूठे मामलों में फंसाने के बदले पैसे की भी मांग की।

यह भी पढ़ें:

Mumbai News: लड़की ने शादी से किया इंकार तो प्रेमी ने लड़की के भाई को कर लिया किडनैप, अब आया पुलिस की गिरफ्त में

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here