Karnataka News: कर्नाटक में श्रद्धा हत्याकांड जैसी वारदात, आरोपी बेटे ने पिता के किए 32 टुकड़े

0
108
Karnataka News: कर्नाटक में श्रद्धा हत्याकांड जैसी वारदात, आरोपी बेटे ने पिता के किए 32 टुकड़े
Bengaluru News: नौकरानी के साथ शारीरिक संबंध बनाने के दौरान 67 वर्ष के बुजुर्ग की मौत, भाई और पति की मदद से शव को लगाया ठिकाने

Karnataka News: कर्नाटक से दिल्ली के श्रद्धा मर्डर केस जैसा एक मामला सामने आया है। इसमें कथित तौर पर एक बेटे ने अपने पिता की हत्या करने के बाद उसके शव के 32 टुकड़े कर दिए। इतना ही नहीं, पुलिस जानकारी में पता चला है कि आरोपी ने शव के टुकड़ों को बोरवेल में फेंक दिया था। फिलहाल आरोपी बेटा पुलिस की गिरफ्त में है और उसपर कार्रवाई जारी है।

Karnataka News: गुस्साए बेटे ने रॉड से की हत्या

कर्नाटक के बालाकोट में बीते 6 नवंबर को एक 20 वर्षीय बेटे विठला कुलाली ने अपने पिता परशुराम कुलाली (53) की रॉड मारकर हत्या कर दी। दरअसल, पुलिस के मुताबिक परशुराम अक्सर शराब के नशे में धुत होकर अपने छोटे बेटे को हमेशा गालियां देता था। उसकी पत्नी और बड़ा बेटा अलग रहते थे।

पुलिस ने बताया कि पिछले मंगलवार को परशुराम ने अपने छोटे बेटे विठला को गाली देने लगा। इससे गुस्साए बेटे ने रॉड से अपने पिता की हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी विठला ने पिता के शरीर के 32 टुकड़े कर दिए। इसके बाद उसने पिता के शव के 32 टुकड़े कर दिए। इसके बाद आरोपी ने इन टुकड़ों को बागलकोट जिले के मुधोल के बाहरी इलाके में मंटूर बाईपास के पास स्थित अपने खेत में बोरवेल में फेंक दिया।

Karnataka News: ऐसे हुआ हत्या का खुलासा

जिस बोरवेल में आरोपी ने शव के टुकड़े फेंके थे उसमें से अचानक काफी बदबू आने लगी थी। इसके बाद पुलिस की जांच में पता चला कि आरोपी विठला इसमें शामिल है। जिसके बाद पुलिस आरोपी विठला को थाने ले गई और पूछताछ के दौरान उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। फिलहाल, पुलिस ने आरोपी को हिरासत में रखा है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

संबंधित खबरें:

पत्नी की हत्या के आरोप में जेल में रहा पति, जमानत पर बाहर आया तो जिंदा ढूंढ़ निकाला…

Sulli Deals के मास्टरमाइंड ओंकारेश्वर पर चलेगा मुकदमा, LG ने दी मंजूरी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here