Karnataka Elections 2023: कांग्रेस के घोषणा पत्र पर PM Modi का हमला, बोले- पहले रामलला को ताला लगाया अब जय बजरंग बली बोलने…

Karnataka Elections 2023: कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में कहा है कि कांग्रेस जाति और धर्म के आधार पर समुदायों के बीच नफरत फैलाने वाले संगठनों के खिलाफ ठोस और निर्णायक कार्रवाई करने को प्रतिबद्ध है।

0
59
Karnataka Elections 2023 top news
Karnataka Elections 2023 top news

Karnataka Elections 2023:कर्नाटक में विधानसभा चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है। राजनीतिक दलों के बीच वार-पलटवार भी तेज हो गयास है।कर्नाटक के होसपेट में पीएम नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जोरदार बोला हमला। उन्होंने कांग्रेस के घोषणापत्र का जिक्र करते हुए कहा कि पहले प्रभु श्रीराम से तकलीफ थी और अब जय बजरंगबली बोलने वालों से नफरत है। कांग्रेस ने अपने घोषणापत्र में बजरंग दल, पीएफआई जैसे संगठन को बंद करने का ऐलान किया है।

इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि मैं आज हनुमान जी की इस पवित्र भूमि को नमन करता हूं। यह मेरा बहुत बड़ा सौभाग्य है और दुर्भाग्य देखिए, मैं आज जब यहां हनुमान जी को नमन करने आया हूं। उसी समय कांग्रेस पार्टी ने अपने घोषणा पत्र में बजरंगबली को ताले में बंद करने का निर्णय लिया है। पहले श्रीराम को ताले में बंद किया और अब जय बजरंगबली बोलने वालों को ताले में बंद करने का संकल्प लिया है। ये देश का दुर्भाग्य है कि कांग्रेस पार्टी को प्रभु श्रीराम से भी तकलीफ होती थी और अब जय बजरंगबली बोलने वालों से भी तकलीफ हो रही है।

Karnataka Elections 2023 top news
PM Modi

Karnataka Elections 2023: कानून और संविधान पवित्र

Karnataka Elections 2023:कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में कहा है कि कांग्रेस जाति और धर्म के आधार पर समुदायों के बीच नफरत फैलाने वाले संगठनों के खिलाफ ठोस और निर्णायक कार्रवाई करने को प्रतिबद्ध है। हमारा मानना है कि कानून और संविधान पवित्र है। कोई व्यक्ति या बजरंग दल, पीएफआई और नफरत एवं शत्रुता फैलाने वाले दूसरे संगठन, चाहे वह बहुसंख्यकों के बीच के हों या अल्पसंख्यकों के बीच के हों, वे कानून और संविधान का उल्लंघन नहीं कर सकते। हम ऐसे संगठनों पर कानून के तहत प्रतिबंध लगाने समेत निर्णायक कार्रवाई करेंगे।

Karnataka Elections 2023:ऐतिहासिक विरासत का संरक्षण

Karnataka Elections 2023 news
PM Modi

Karnataka Elections 2023: पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला जारी रखते हुए कहा कि हम्पी एक ऐसी जगह है। जिस पर भारत ही नहीं, पूरी दुनिया को गर्व है, लेकिन गुलामी की मानसिकता से भरी कांग्रेस ने कभी भी भारत के इतिहास और विरासत पर गर्व नहीं किया।

इसका नुकसान हम्पी जैसे स्थानों को भी उठाना पड़ा। यह बीजेपी की ही सरकार है जो अब ‘स्वदेश दर्शन’ के जरिए हम्पी की ऐतिहासिक विरासत का संरक्षण कर रही है।

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस का ट्रैक रिकॉर्ड गारंटी पूरी करने का नहीं बल्कि गरीबों को लूटने का है। कर्ज माफी से लेकर हर घर बिजली पहुंचाने की गारंटी तक, कांग्रेस ने झूठ ही झूठ बोला है।कांग्रेस गारंटी की बात करती है, लेकिन उसका मकसद कुछ और होता है। कांग्रेस की नजर योजनाओं के 85% पैसे पर होती है। हमें कर्नाटक को कांग्रेस की 85% कमीशन वाली आदत से बचाना है।

संबंधित खबरें

कांग्रेस ने कर्नाटक में जारी किया घोषणा पत्र, महिलाओं को मुफ्त यात्रा, PFI और बजरंग दल पर बैन सहित किए ये वादे

Prakash Singh Badal Death: ‘पंजाब, पंजाबी और पंजाबियत’ का नारा देने वाले प्रकाश सिंह बादल, जानिए उनकी जिंदगी से जुड़ी अनसुनी बातें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here