ट्रैफिक पुलिसकर्मी को मारी टक्कर, 4 किमी तक बोनट पर लटका रहा हवलदार, गुंडागर्दी का वीडियो वायरल

0
82
Indore Viral Video
Indore Viral Video

Indore Viral Video: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर से एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है। एक कार ड्राइवर ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से जब ट्रैफिक पुलिसकर्मी कार के बोनट पर गिर गया तब भी ड्राइवर नहीं रुका। आरोपी करीब 4 किलोमीटर तक ट्रैफिक कर्मी को घसीटते हुए ले गया। सोशल मीडिया पर यह वीडियो अब वायरल हो रहा है। वीडियो में घटना साफ नजर आ रही है।

पुलिस अधिकारी द्वारा जानकारी में सामने आया है कि घटना सत्य साईं चौराहे पर हुई। ट्रैफिक हेड कांस्टेबल का नाम शिव सिंह चौहान है। कार चालक गाड़ी चलाते हुए मोबाइल पर बात कर रहा था तब उसे गाड़ी से बाहर आने को बोला गया। लेकिन चालक नहीं माना। ट्रैफिक हेड कांस्टेबल ने जब उसे जु्र्माना भरने को कहा तो आरोपी इतना गुस्सा हो गया कि उसने ट्रैफिक पुलिसकर्मी को ही गाड़ी से टक्कर मार दी। उसके बाद उसे वह 4 किलोमीटर तक घसीटते हुए ले गया।

Indore Viral Video: जुर्माना मांगने पर भड़का आरोपी

पुलिस ने बताया कि जब कार चालक नहीं रुका तो अंत में हमें तेज रफ्तार वाहन को रोकने और चालक को पकड़ने के लिए उसे घेरना पड़ा। घटना सोमावार की बताई गई है। इतना ही नहीं आरोपी की कार से एक पिस्तौल और एक रिवॉल्वर भी बरामद किया गया है। हालांकि आरोपी ने दावा किया है कि ये हथियार लाइसेंसी हैं। लेकिन पुलिस इसकी जांच कर रही हैं आरोपी चालक को धारा 279 (तेजी से गाड़ी चलाना), 332 (ड्यूटी पर लोक सेवक को स्वेच्छा से चोट पहुंचाना) और भारतीय दंड संहिता के अन्य प्रावधानों के तहत गिरफ्तार किया गया है।

वहीं ट्रैफिक हेड कांस्टेबल चौहान ने कहा कि चालक गाड़ी चलाते समय मोबाइल फोन पर बात कर रहा था, जब मैंने उससे कहा कि नियम तोड़ने पर जुर्माना देना होगा, तो उसने मना कर दिया, और मुझे कुचलने की धमकी दी। चौहान ने कहा कि वह बोनट पर चढ़ गया, लेकिन पुलिस ने उसे जब तक रोक नहीं लिया आरोपी लगभग 4 किमी तक नहीं रुका। अंत में वह लसूड़िया थाने के पास रुका जब पुलिस ने उसे घेर लिया।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here